ताज़ा खबर :
prev next

पीसी स्कूल में दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारम्भ

पीसी स्कूल में दो दिवसीय खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारम्भ

गाज़ियाबाद। पीसी स्कूल गोविन्दपुरम में दो दिवसीय वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिता का शुभारम्भ किया गया। इस प्रतियोगिता में बतौर मुख्य अतिथि एडवोकेट रविन्द्र कुमार, उप प्रबंधक सुनील कुमार, प्रधानाचार्या रूचि शर्मा एवं मुख्याध्यापिका रीना गुप्ता उपस्थित रहीं।

पहले दिन कक्षा-3 एवं कक्षा-4 के विद्यार्थियों के लिए One Leg Race प्रतियोगिता का आयोजन किया गया शक्ति हाऊस के मंयक ने प्रथम, लकी ने द्वितीय स्थान तथा शान्ति हाऊस के रिषभ ने तीसरा स्थान प्राप्त किया। कक्षा-4 के शान्ति हाऊस के प्रिंस नागर ने प्रथम, शक्ति हाऊस के देवेश ने द्वितीय स्थान तथा प्रगति हाऊस के तरूण ने तीसरा स्थान प्राप्त किया।

कक्षा 1 व 2 के बच्चों के लिए की Musical Chair प्रतियोगिता हुई जिसमे शान्ति हाऊस के नमन सिंह, प्रगति हाऊस की सुनैना तथा विराट सिंह ने द्वितीय एंव तीसरा स्थान प्राप्त कर अपने हाऊस को विजयी बनाया। कक्षा 2 शक्ति हाऊस के मोंटी ने प्रथम, शान्ति हाऊस के निंकुज ने द्वितीय स्थान तथा प्रेम हाऊस के चारू वत्सल को भी तीसरा स्थान मिला। इसी तरह सभी क्लास के बच्चों के लिए विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया।

इस प्रतियोगिता के दौरान रविन्द्र कुमार ने अपने विचार बच्चों के सम्मुख रखते हुए बच्चो का उत्साहवर्धन किया। उन्होने कहा कि पढ़ाई के साथ खेल की गतिविधियाँ भी होती रहें तो बच्चों का मानसिक व शारीरिक विकास मे ब्रद्धि होता है | इस प्रकार प्रगति हाऊस प्रथम दिन विजयी रहा।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By सचिन गुप्ता : Thursday 22 फ़रवरी, 2018 14:27 PM