ताज़ा खबर :
prev next

बिजली कटौती से परेशान रहे लोग

बिजली कटौती से परेशान रहे लोग

गाज़ियाबाद। बिजली कटौती ने रविवार की छुट्टी का मजा फीका कर दिया। तीन-चार घंटे की अघोषित कटौती ने शहरवासियों का पूरा शेड्यूल बिगाड़ दिया। इसके चलते शहरवासियों को काफी परेशानी हुई। तीन से चार घंटे की यह कटौती अलग-अलग क्षेत्र में पूरे दिन होती रही।

लाइन पार क्षेत्र के विजयनगर, प्रताप विहार, डूंडाहेड़ा, सैन विहार, शांति नगर, भीम नगर, बागू, शिवपुरी, अंबेडकरनगर आदि इलाके की बिजली रविवार सुबह करीब साढ़े छह बजे गुल हो गई। तीन घंटे की कटौती के बाद यहां बिजली साढ़े नौ बजे से सुचारू हुई। इसी तरह मेरठ रोड से सटे इलाके नंदग्राम, सेवा नगर, नूरनगर आदि क्षेत्र में सुबह 10 बजे से करीब एक बजे तक बिजली गुल रही।
गोविन्दपुरम, शास्त्रीनगर, चिरंजीव विहार क्षेत्र में सुबह आठ बजे से साढ़े 11 बजे तक नहीं आपूर्ति बाधित रही। अचानक से हुई अघोषित बिजली कटौती ने रविवार को शहरवासियों का पूरा रूटीन बिगाड़ दिया। बिजली न होने के चलते लोगों को जरूरी कामों को टालना पड़ा। वहीं बिजली से होने वाले घर के जरूरी काम करने में भी महिलाओं को परेशानी हुई। विद्युत निगम के अधीक्षण अभियंता बीएम शर्मा ने बताया कि फाल्ट के कारण आपूर्ति बाधित हुई। फाल्ट ठीक होते ही लाइन को दुरुस्त कर दिया गया।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।