ताज़ा खबर :
prev next

तेज रफ़्तार वाहन की चपेट में आने से बजुर्ग की मौत

तेज रफ़्तार वाहन की चपेट में आने से बजुर्ग की मौत

गाज़ियाबाद। चालकों की लापरवाही के कारण सड़क हादसे लगातार बढ़ते ही जा रहे हैं। विजयनगर में बेकाबू ट्रक ने सड़क किनारे खड़े एक बुजुर्ग और उनकी बाइक को टक्कर मार दी। हादसे में बुजुर्ग की मौके पर ही मौत हो गई जबकि पास में खड़ीं उनकी पत्नी और बेटा भी जख्मी हो गए। इस बीच वहां मौजूद लोगों ने आरोपी ट्रक चालक को दबोच लिया और उसकी जमकर धुनाई करने के बाद उसे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने ट्रक चालक को गिरफ्तार ट्रक को कब्जे में ले लिया है।

विजयनगर की शिवपुरी कॉलोनी में सतीश पाल सिंह (55) पत्नी ममता और बेटे अमित चौधरी के साथ रहते थे। अमित ने बताया कि बुलंदशहर में उनकी रिश्तेदारी में किसी की मौत हो गई थी। रविवार सुबह तीनों लोग बाइक से बुलंदशहर जा रहे थे। कोटगांव के पास औद्योगिक क्षेत्र में किसी का फोन आने पर उन्होंने बाइक रोक दी और फोन पर बात करने लगे। इसी दौरान कोटगांव से लालकुआं की ओर जा रहे तेज रफ्तार ट्रक ने सड़क किनारे खड़े सतीश को कुचल दिया।

इस दौरान ट्रक ने बाइक को भी पूरी तरह क्षतिग्रस्त कर दिया। गनीमत रही कि अमित और ममता थोड़ी दूरी पर खड़े थे, इसके चलते दोनों बच गए। सतीश की मौके पर ही मौत हो गई। एसएचओ नरेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी चालक प्रदीप कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया है। सतीश के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गय है। अमित की तहरीर पर प्रदीप के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By प्रगति शर्मा : Thursday 22 फ़रवरी, 2018 14:18 PM