ताज़ा खबर :
prev next

बाइक सवार बदमाशों ने महिला से लूटा पर्स

बाइक सवार बदमाशों ने महिला से लूटा पर्स

गाज़ियाबाद। हैबिटेट सेंटर के पास खरीदारी करने आईं वकील की पत्नी से बाइक सवार दो बदमाशों ने पर्स लूट लिया। पर्स में करीब दो हजार रुपये थे। कंट्रोल रूम की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों आरोपियों को पकड़ लिया। जानकारी के अनुसार, इंदिरापुरम में एक अधिवक्ता परिवार के साथ रहते हैं।

शनिवार शाम करीब साढ़े चार बजे पत्नी के साथ इंदिरापुरम के हैबिटेट सेंटर में खरीदारी करने गए थे। हैबिटेट सेंटर के सामने बाइक सवार दो बदमाशों ने उनका पर्स लूट लिया। इसके बाद तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम में मामले की सूचना दी। पुलिस मौके पर पहुंची और बदमाशों का पीछा कर उन्हें दबोच लिया।

एसएचओ इंदिरापुरम सुशील कुमार दुबे ने बताया कि पुलिस ने दोनों आरोपियों को हिरासत में ले लिया है। वहीं, एसएचओ इंदिरापुरम ने बताया कि वसुंधरा सेक्टर-4बी निवासी पूनम से शनिवार शाम 7 बजे बाइक सवार दो बदमाशों ने पर्स लूटा। उन्होंने विरोध किया तो बदमाशों ने धक्का देकर गिरा दिया और पर्स लेकर फरार हो गए। उनके पर्स में तीन हजार रुपये, चेकबुक, डेबिट कार्ड, आधार कार्ड, आईकार्ड और डेबिट कार्ड था।

वहीँ कनावनी में परचून की दुकान में चोरों ने चार लाख की चोरी की। हैरत है कि वारदात के दौरान दुकान का ताला भी नहीं टूटा, इसलिए पुलिस मामले को संदिग्ध मान रही है। सुबह दुकान पर पहुंचने पर पीड़ित को चोरी की जानकारी हुई। पीड़ित ने 100 नंबर पर फोन कर मामले की सूचना दी। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया।

जानकारी के अनुसार, कनावनी में श्रीपाल परिवार के साथ रहते हैं। मकान से कुछ दूर उनकी परचून की दुकान है। उन्होंने बताया कि उनके प्लॉट पर निर्माण चल रहा है। इसे लेकर उन्होंने साढ़े तीन लाख रुपये दुकान में रखे थे। शनिवार रात साढ़े दस बजे वह दुकान बंद कर चले गए।

आरोप है कि दुकान में रखे साढ़े तीन लाख रुपये और एक अंगूठी भी चोर ले गए। सुबह साढ़े चार बजे उन्हें घटना का पता चला। एसएचओ इंदिरापुरम सुशील दुबे ने बताया कि न दुकान का शटर टूटा है और न ही ताले पर कोई निशान है। जांच में मामला संदिग्ध है। पुलिस दुकान मालिक से मामले की जानकारी ले रही है।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।