ताज़ा खबर :
prev next

दो दिवसीय नेशनल प्रतियोगिता के लिए चुने गये 56 कराटे खिलाड़ी

दो दिवसीय नेशनल प्रतियोगिता के लिए चुने गये 56 कराटे खिलाड़ी

गाज़ियाबाद। इन्दिरापुरम के नीति खंड -1 में सोमवार को शोतोरियू यूनिक कराटे एसोशिएसन ऑफ उत्तर प्रदेश द्वारा इन्दिरापुरम कराटे स्कूल के 26 खिलाड़ियों का चयन गाजियाबाद के माया फार्म में होने वाली नेशनल प्रतियोगिता के लिए किया गया। यह प्रतियोगिता 27 और 28 जनवरी को होनी है।

कोच पुष्पेन्द्र सिंह रावत ने बताया है कि इस प्रतियोगिता में 12 राज्यों से 600 से अधिक खिलाड़ी हिस्सा लेंगे। जिस टीम को सबसे ज्यादा गोल्ड मैडल मिलेंगे उसको बेस्ट टीम के खिताब से नवाजा जाएगा। इसके अलावा प्रतियोगिता में ओपन चैलेंज की फाईट भी होगी जिसमें विजेता खिलाड़ी को 5 फिट की बेस्ट फाईटर ट्रॉफी और गोल्ड मैडल दिया किया जाएगा।

इस प्रतियोगिता के लिए इन्दिरापुरम कराटे स्कूल के 30 खिलाड़ियों का चयन पिछले सप्ताह हुआ था बचे हुए 26 खिलाड़ियों का चयन आज किया गया है। सब जूनियर, जूनियर एवं सीनियर तीनों वर्गों के टोटल 56 खिलाड़ियों का चयन इस प्रतियोगिता के लिए किया गया है।

महासचिव कृष्ण रावत का कहना है कि इस प्रतियोगिता में मुख्य अतिथि मेयर आशा शर्मा तथा विशिष्ट अतिथियों में धर्मेंन्द्र चौधरी, मीनल रानी, श्रीकांत शर्मा,ललित जयसवाल, मुकेश चौधरी, अनिल कौशिक, दिनेश चौधरी, सिकंदर यादव, विकास हिंदू, तरूण ठाकुर होंगे।

प्रतियोगिता में गोल्ड मैडल विजेताओं का चयन फरवरी में होने वाली इन्डो-श्रीलंका इंटरनेशनल कराटे चैम्पियनशिप के लिए किया जाएगा जिसमें खिलाड़ियों को श्रीलंका के अन्तर्राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ियों के साथ खेलने का मौका मिलेगा।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।