ताज़ा खबर :
prev next

खबर का असर: बदल गई इस सार्वजनिक शौचालय की तस्वीर, कभी लोग जाने से कतराते थे

खबर का असर: बदल गई इस सार्वजनिक शौचालय की तस्वीर, कभी लोग जाने से कतराते थे

गाज़ियाबाद। नगरनिगम चुनाव के बाद शहर में बने आधे से ज्यादा से पब्लिक टॉयलेट सुधार दिए गये हैं। उनकी दशा अब पहले जैसी नही रही। हमारी टीम ने निगम चुनाव के पहले आपको शहर में सालों से बने सार्वजनिक शौचालयों की ताज़ा तस्वीर से रुबरु करवाया था।

इन शौचालयों की खबर हमारे न्यूज पोर्टल पर छपने के बाद से अधिकतर शौचालयों की वर्तमान दशा सुधार दी गई है। इनमे एक पब्लिक टॉयलेट आरटीओ ऑफिस का भी शामिल था। ये सार्वजनिक शौचालय भी अब पहले जैसा नही रहा। यहाँ के केयर टेकर ने बताया कि करीब एक महीने पहले इसे सुधार दिया गया है। इसके अंदर की टूटी हुई टॉयलेट सीटें, दरवाजे, धसी हुए जमीन आदि सभी को दुरुस्त करा दिया गया है। लोग अब यहाँ आने से गुरेज भी नही करते। साफ-सफाई का विशेष ध्यान रखा जा रहा है। पूरे पब्लिक टॉयलेट को पेंट करा दिया गया है, दीवारें भी चमकने लगी हैं।

गौरतलब है कि आरटीओ ऑफिस के ठीक पड़ोस में होने के चलते इस पब्लिक टॉयलेट का इस्तेमाल करने लोग ज्यादा आते थे। हांलाकि सार्वजनिक शौचालय से कुछ ही दूर पर एक सामुदायिक शौचालय भी बना दिया गया है जिससे लोगों को और भी राहत मिली है। चुनाव के बाद बड़े बड़े वादे करने वाला नगर निगम देर से ही लेकिन शहर के विकास की सुध ले जरुर रहा है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।