ताज़ा खबर :
prev next

नाबालिग से शादी कर अपनी पत्नी को बोल दिया तीन तलाक

नाबालिग से शादी कर अपनी पत्नी को बोल दिया तीन तलाक

गाज़ियाबाद। तीन तलाक को लेकर मुस्लिम महिलाओं की मुश्किलें थमने का नाम नहीं ले रही। लोनी में एक बार फिर तीन तलाक का मामला सामने आया है। लोनी के एक डॉक्टर की पत्नी ने एसएसपी ऑफिस पहुंचकर मामले की शिकायत दी है। इसके बाद मामले की जांच के आदेश दिए गए हैं।

पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके पति ने एक नाबालिग से शादी करने के बाद उन्हें 3 बार तलाक बोल दिया। इसके बाद से ससुराल वाले परिवार लगातार उन्हें प्रताड़ित कर रहा है। महिला ने बताया कि उनकी शादी मुस्तफाबाद के रहने वाले एक डॉक्टर से 2009 में हुई थी। इसके बाद से उसे लगातार दहेज के लिए परेशान किया जाता था। 2013 में बेटी को जन्म देने के बाद उसकी स्थिति और खराब हो गई। परिवार के लोग उसे लगातार प्रताड़ित करने लगे। उसे कई बार जबरन मायके छोड़ दिया जाता था। जिसके बाद मायके वाले समझौता करा देते थे।

महिला ने बताया कि नवंबर 2017 में उनके पति ने दूसरी शादी करने के बाद 3 बार तलाक बोल कर रिश्ता तोड़ दिया। शुरुआत में वह अपना रिश्ता बचाने के लिए प्रयास करती रही। जब पति और ससराल वालों ने उनकी नहीं सुनी तो उन्हें पुलिस में शिकायत देनी पड़ी। महिला ने आरोपियों पर कार्रवाई की मांग की है।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By प्रगति शर्मा : Thursday 22 फ़रवरी, 2018 14:25 PM