ताज़ा खबर :
prev next

बैंक लॉकर से गायब हुआ10 लाख का जेवर, महिला ने किया हंगामा

बैंक लॉकर से गायब हुआ10 लाख का जेवर, महिला ने किया हंगामा

गाज़ियाबाद। गोविंदपुरी स्थित पीएनबी शाखा में लाकर से 10 लाख रुपये के जेवर गायब करने का आरोप लगाकर शुक्रवार को विधवा महिला ने जमकर हंगामा किया। महिला के हंगामा करने पर बैंक कर्मचारी भाग खड़े हुए। महिला ने मौके पर पुलिस बुला ली और मामले में कार्रवाई की मांग को लेकर थाने में शिकायत दी है। उधर, बैंक प्रबंधक ने तमाम आरोपों को बेबुनियाद बताया है।

कादराबाद गांव निवासी शिवानी के पति शिवकुमार की पिछले दिनों मौत हो चुकी है। उन्होंने गोविंदपुरी स्थित पीएनबी की शाखा में लॉकर ले रखा है, जिसमें करीब 10 लाख रुपये के जेवर रख रखे थे। शुक्रवार को शिवानी लॉकर से जेवर निकालने गई थीं। आरोप है कि लॉकर से जेवर गायब हो गए। महिला ने बैंक प्रबंधक से जेवर गायब होने की शिकायत की तो उन्होंने कोई संतोषजनक जवाब नहीं दिया। इसके बाद महिला आगबबूला हो गई और उन्होंने हंगामा शुरू कर दिया।

महिला के हंगामा करने पर बैंक प्रबंधक समेत तमाम कर्मचारी भाग खड़े हुए। इसके बाद महिला ने पुलिस बुला ली और महिला ने बैंक प्रबंधक व कर्मचारियों पर ही जेवर गायब करने का आरोप लगाया। पुलिस ने बैंककर्मियों से पूछताछ की, लेकिन वे किसी नतीजे पर नहीं पहुंचे। निराश होकर पीड़िता थाने गई। जहां उनकी किसी ने नहीं सुनी।

बाद में महिला ने एएसपी रवि कुमार से शिकायत की। एएसपी ने बताया कि मामले की जांच सौंपी गई है। जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी। इस बारे में शाखा प्रबंधक केपी सिंह का कहना है कि ऐसे किसी मामले की जानकारी उन्हें नहीं है। लॉकर से जेवर गायब होना असंभव बात है।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By सचिन गुप्ता : Thursday 22 फ़रवरी, 2018 14:21 PM