ताज़ा खबर :
prev next

दोस्त पर था बहन के साथ अफेयर का शक तो भाई ने किया यह खौफनाक काम

दोस्त पर था बहन के साथ अफेयर का शक तो भाई ने किया यह खौफनाक काम

गाज़ियाबाद। बीते दिनों मसूरी से लापता हुए छात्र की लाश बादलपुर के जंगल में मिली थी। इस हत्या का खुलासा करते पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आपको बता दें कि 12वीं के छात्र 17 वर्षिय सूरज की गुमशुदगी की रिपोर्ट परिजनों ने सोमवार को दर्ज कराई थी। पुलिस ने मामले की गंभीरता से लेते हुए अपहरण का मुकदमा दर्ज कर तलाश शुरू की तो सूरज का शव बादलपुर थाना क्षेत्र के जंगलों में बरामद हुआ।

एसपी देहात अरविंद मौर्य ने बताया कि छात्र की हत्या में जांच को आगे बढ़ाने के लिए तीन टीमें लगाई गई। जिसमें मृतक के दो दोस्तों से पूछताछ की गई तो पता चला कि मृतक सूरज का अफेयर दोस्त राकेश कुमार की बहन से चल रहा था। जब इसकी भनक राकेश को लगी तो आरोपी ने अपने एक दोस्त राकेश सैनी के साथ प्लानिंग की।

प्लानिंग के मुताबिक, सूरज को ईस्टर्न पेरिफेरल पर बुलाया गया और शराब पिलाई गई। फिर सूरज की धारदार हथियार से गला काटकर हत्याकांड को अंजाम दिया। इसके बाद आखिर में बादलपुर के जंगलों में फेंक दिया गया था और पहचान मिटाने की भी कोशिश की गई थी। हालांकि दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है और हत्या में प्रयुक्त हथियार भी बरामद कर लिया गया है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।