ताज़ा खबर :
prev next

निगम की बोर्ड बैठक में 12 कार्यकारिणी सदस्यों का होगा चुनाव

निगम की बोर्ड बैठक में 12 कार्यकारिणी सदस्यों का होगा चुनाव

गाज़ियाबाद। 23 जनवरी को नगर निगम बोर्ड की बैठक होगी। इसके लिए मेयर ने नगर निगम को पत्र भेजकर बैठक की तैयारी करने के लिए कहा है। मेयर आशा शर्मा ने बोर्ड बैठक की तारीख तय करने की पुष्टि की है। नगर निगम बोर्ड की बैठक के लिए तारीख तय होने के साथ ही तैयारी शुरू हो गई है। नगर आयुक्त सी.पी. सिंह पारिवारिक कारणों से बाहर हैं। सदन सचिव अकाउंट अफसर ए.के. मिश्रा के मुताबिक संबंधित विभाग को बैठक की तैयारी के लिए पत्र लिखा गया है।

नव निर्वाचित बोर्ड सदस्यों ने 12 दिसंबर को शपथ ली थी। प्रदेश सरकार ने सभी नगर निगमों को पत्र लिखकर निर्देश दिए थे कि बोर्ड की पहली बैठक शपथ ग्रहण समारोह के एक महीने के अंदर होनी चाहिए। इस मामले में दूसरा आदेश 4 जनवरी को यूपी सरकार की ओर से जारी किया गया था।
यूपी सरकार के नगर विकास विभाग की ओर से यह आदेश प्रमुख सचिव मनोज कुमार सिंह से जारी किया गया है। इस शासनादेश में 23 जनवरी तक सभी नगर निगमों, नगर पालिका परिषदों को बोर्ड की बैठक बुलाने और इसमें हुई कार्रवाई की रिपोर्ट यूपी सरकार को भेजने को कहा गया है। इसी को देखते हुए मेयर ने बोर्ड की बैठक बुलाई है। बोर्ड की इस बैठक में पहले पार्षदों का परिचय होगा इसके बाद कार्यकारिणी का चुनाव होगा।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।