ताज़ा खबर :
prev next

इंदिरापुरम में फ्लैट मिलने में देरी पर आवंटियों ने किया प्रदर्शन

इंदिरापुरम में फ्लैट मिलने में देरी पर आवंटियों ने किया प्रदर्शन

गाज़ियाबाद। इंदिरापुरम में फ्लैट मिलने में देरी होने पर एसवीपी गुलमोहर रेजीडेंसी के आवंटियों ने विरोध जताया है। बीते शनिवार को वे लोग बिल्डर से मिलने प्रोजेक्ट पर पहुंचे तो बिल्डर ने उसने मुलाकात नहीं की। इससे गुस्साए लोगों ने प्रदर्शन कर बिल्डर के खिलाफ नारेबाजी की। आवंटियों का कहना है कि अगर उन्हें जल्द ही फ्लैट पर कब्जा नहीं मिला तो वे सीएम से गुहार लगाएंगे।

आवंटियों ने बताया कि दिसंबर 2017 में बिल्डर को तीन टॉवर बनाकर आवंटियों को कब्जा देना था। दस जनवरी तक चौथे टॉवर को पूरा करने का वादा किया गया था। अभी तक बिल्डर ने कोई भी वादा पूरा नहीं किया है। इसे देखते हुए लोगों ने बीते शनिवार को बिल्डर से मिलने का समय लिया था। आरोप है कि करीब एक घंटे के इंतजार के बाद भी बिल्डर या उसके प्रतिनिधि ने उनसे मुलाकात नहीं की।

इसके बाद लोगों ने प्रदर्शन करते हुए विरोध जताया। विरोध करने वाले अमित कुमार ने बताया कि बिल्डर लगातार निर्माण में लापरवाही कर रहा है। मामला जीडीए वीसी के संज्ञान में है। उन्होंने जल्द ही बिल्डर के साथ बैठक कर कब्जा दिलाने का आश्वासन दिया है। उधर, एसवीपी ग्रुप के अधिकारियों का कहना है कि जल्द से जल्द प्रोजेक्ट पूरा कर उसका कब्जा दिया जाएगा।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।