ताज़ा खबर :
prev next

जीडीए के खिलाफ लोगों का विक्रम एंक्लेव में प्रदर्शन

जीडीए के खिलाफ लोगों का विक्रम एंक्लेव में प्रदर्शन

गाज़ियाबाद। शुक्रवार को करीब बीस साल पुराने मकानों को अवैध बताकर खाली करवाने के लिए भेजे गए जीडीए के नोटिसों के खिलाफ विक्रम एंक्लेव लोगों ने कालोनी में ही प्रदर्शन किया। लोगों का कहना है कि बीस साल बाद जीडीए को यह निर्माण अवैध दिख रहे हैं, जो गलत है। उन्होंने जीडीए अधिकारियों के खिलाफ जमकर नारेबाजी की। साथ ही उग्र प्रदर्शन की चेतावनी भी दी।

कालोनी के लोगों के अनुसार करीब पचास मकान मालिकों को जीडीए की ओर से नोटिस भेजा गया है कि उनके घर अवैध रूप से बने हैं। नोटिस में जल्द से जल्द घर खाली करने को कहा गया है। उन मकानों को जीडीए ढहा देगा। कालोनी के लोगों का कहना है कि उनके मकान बीस साल पुराने हैं। ऐसे में उनके अवैध होने का सवाल ही नहीं उठता। उनके पास मकानों की रजिस्ट्री भी है।

अगर मकान अवैध थे तो रजिस्ट्री कैसे हुई। बीस साल से कोई भी जीडीए अधिकारी उनके पास क्यों नहीं आया। लोगों ने जीडीए के खिलाफ नारेबाजी की और चेतावनी दी कि अगर जीडीए नोटिस वापस नहीं लेता तो वे उग्र प्रदर्शन करनें को मजबूर होंगे। प्रदर्शन के दौरान पार्षद सरदार सिंह भाटी मौके पर पहुंचे और जीडीए वीसी से बात करने का आश्वासन दिया। प्रदर्शन के दौरान पूर्व पार्षद राजकुमारी, विजय गौतम, महेश व अन्य लोग मौजूद रहे।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By हमारा गाज़ियाबाद संवाददाता : Friday 27 अप्रैल, 2018 14:07 PM