ताज़ा खबर :
prev next

घर का दरवाजा खुला देख अन्दर घुसे बदमाश, तमंचे की नोक पर लाखों की लूट

घर का दरवाजा खुला देख अन्दर घुसे बदमाश, तमंचे की नोक पर लाखों की लूट

गाज़ियाबाद। इंद्रप्रस्थ कॉलोनी में दिनदहाड़े दो बदमाशों ने निजी कंपनी के अधिकारी के घर लाखों की लूट को अंजाम दिया। बदमाश घर का दरवाजा खुला देखकर अंदर घुस गए और सास-बहू को तमंचा दिखाकर एक कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद घर से 18 हजार रुपये और दो लाख के जेवरात लूटकर फरार हो गए। पीड़ित ने पुलिस को घटना की सूचना एवं रिपोर्ट दर्ज कराने के लिए लोनी थाने में तहरीर दी है।

मूल रूप से इलाहाबाद के रहने वाले राजेश श्रीवास्तव तीन वर्षों से पत्नी आशा, पुत्र अंकुश एवं पुत्रवधू के साथ लोनी थाना क्षेत्र में जीडीए की इंद्रप्रस्थ कॉलोनी में रह रहे हैं। वह नोएडा की एक निजी कंपनी में अधिकारी हैं। राजेश श्रीवास्तव के दफ्तर जाने के बाद शुक्रवार सुबह 11:30 बजे घर में उनकी पत्नी आशा एवं बेटे की बहू अकेली थी। घर का मुख्य दरवाजा खुला था। इसी दौरान दो बदमाश जबरन घुस आए और सास-बहू को तमंचा दिखाकर एक कमरे में बंद कर दिया।

बदमाशों ने दूसरे कमरे में रखी अलमारी से 18 हजार रुपये और करीब दो लाख रुपये के जेवरात लूट लिए। बदमाशों ने घर की प्रथम मंजिल पर पहुंचकर आधे घंटे तक तलाशी ली और लूटी गई नगदी व जेवरात लेकर फरार हो गए। बदमाशों के भागने के बाद आशा ने उन्हे मोबाइल पर कॉल कर घटना की सूचना दी। पुलिस का कहना है कि जल्द ही घटना का खुलासा किया जाएगा।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।