ताज़ा खबर :
prev next

फर्जी दस्तावेज से चला रहा था कार, इंदिरापुरम पुलिस ने दबोचा

फर्जी दस्तावेज से चला रहा था कार, इंदिरापुरम पुलिस ने दबोचा

गाज़ियाबाद। फर्जी दस्तावेज बनवाकर चलाने वाले एक युवक को इंदिरापुरम पुलिस ने शिप्रा सनसिटी से धर दबोचा। पुलिस ने फर्जी नंबर प्लेट लगी कार और फर्जी इंश्योरेंस व अन्य दस्तावेज बरामद कर लिए हैं। आरोपी की करीब दस दिन बाद शादी होनी है। उससे पहले पुलिस ने फर्जीवाड़े के मामले में उसे गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया।

मूलरूप से औरंगाबाद बिहार निवासी आरोपी दीपक शिप्रा सनसिटी में रहता है। वह टूर एंड ट्रेवल्स का काम करता है। एसएचओ इंदिरापुरम सुशील दुबे ने बताया कि शिप्रा सनसिटी में चेकिंग के दौरान इनोवा कार सवार युवक को चेकिंग के दौरान पकड़ा गया तो उसके पास से कार के फर्जी दस्तावेज मिले। कार पर लगी नंबर प्लेट पुरानी फिएट कार की निकली। जांच में सामने आया कि साल 2015 में युवक ने दो लाख रुपये डाउन पेमेंट देकर इनोवा कार खरीदी। करीब 15 लाख का लोन कार पर लिया। शोरूम से कार निकलवाने के बाद कार का रजिस्ट्रेशन ही नहीं करवाया। कार लोन न चुकाना पड़े इसके लिए कार के चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज कराई। कार पर एक पुरानी कार की फर्जी नंबर प्लेट लगाकर चलाने लगा। इसके फर्जी दस्तावेज और इंश्योरेंस भी करवा लिया। पुलिस ने दीपक को गिरफ्तार कर शुक्रवार को जेल भेज दिया।

एसएचओ के मुताबिक आरोपी इस कार के अलावा अन्य कार भी खरीदकर इसी तरह फर्जी दस्तावेजों के सहारे बेच चुका है। वह ट्रांसपोर्ट के कारोबार में ही लिप्त है। इसे लेकर जांच की जा रही है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।