ताज़ा खबर :
prev next

बाइक सवार बदमाश ने चाकू से किया युवकों पर हमला, एक की मौत

बाइक सवार बदमाश ने चाकू से किया युवकों पर हमला, एक की मौत

गाज़ियाबाद। विजय नगर स्थित प्रताप विहार में संतोष मेडिकल कालेज के निकट शुक्रवार देर रात एक बाइक सवार ने दो युवकों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इस दौरान इटावा निवासी 30 वर्षीय अरविन्द यादव की मौत हो गई, जबकि 25 वर्षीय यतीश कुमार गंभीर रूप से जख्मी है। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों को एमएमजी अस्पताल ले गई, जहां यतीश को डाक्टरों ने जीटीबी रेफर कर दिया है। पुलिस मामले को पुरानी रंजिश से जोड़कर तफ्तीश कर रही है।

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार की देर रात प्रताप विहार सेक्टर 12 के एक मकान पर अरविन्द यादव व हाथरस निवासी यतीश स्कूटी से पहुंचे थे। स्कूटी गेट के बाहर खड़ी कर अंदर जाने लगे तो काले रंग की पैशन प्रो मोटरसाइकिल पर सवार होकर एक युवक आया और गाड़ी खड़ी कर मकान के बाहर ही दोनों पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। हमले के बाद दोनों विपरीत दिशा में भागे। अरविन्द भागते हुए गिर गया। हमलावर ने अरविन्द पर करीब दो दर्जन वार किए, यतीश को भी दौड़ाकर हमलावर ने जख्मी कर दिया। पास में एक प्लाट पर काम चल रहा था। यहां पर काम कर रहे श्रमिकों ने शोर मचाया तो हमलावर भाग गया।

पुलिस को भी सूचना काम कर रहे श्रमिकों ने दी। मौके पर सीओ सिटी आकाश तोमर पुलिस बल के साथ पहुंच गए और दोनों को एमएमजी अस्पताल ले आए जहां डाक्टरों ने अरविन्द को मृत घोषित कर दिया और गंभीर हालत देख यतीश को जीटीवी रेफर कर दिया। घटना स्थल पर देर रात तक पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी रही। एसपी सिटी ने बताया कि घटना की वजह कोई लेन देन का मामला या पुरानी रंजिश लग रही है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।