ताज़ा खबर :
prev next

आरडीसी के हुक्का बार में छापा, देर रात तक चलती रही पुलिस से सौदेबाजी

आरडीसी के हुक्का बार में छापा, देर रात तक चलती रही पुलिस से सौदेबाजी

गाज़ियाबाद | कल देर रात राज नगर डिस्ट्रिक्ट सेंटर स्थित “जंक यार्ड” हुक्का बार पर पुलिस ने छापा मार कर 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस हुक्का बार पर नाबालिग बच्चों को कथित रूप से नशीले पदार्थ बेचने का आरोप है। एसएचओ समरजीत सिंह ने बताया कि हमें शिकायत मिली थी कि जंक यार्ड हुक्का बार में नाबालिग बच्चों को नशीले पदार्थ बेचे जा रहे हैं। छापेमारी के बाद 6 लोगों को गिरफ्तार किया गया है और हुक्का बार के प्रबन्धकों को हिदायत दी गई है कि वे अपने बार में नाबालिगों की एंट्री बंद कर दें।

हकीकत यह है कि पुलिस की छापेमारी के समय हुक्का बार में बहुत से नाबालिग युवक-युवतियाँ मौजूद थे लेकिन पुलिस ने सिर्फ बार के स्टाफ में से 6 लोगों को ही गिरफ्तार किया। सूत्रों के अनुसार कल रात इस हुक्का बार में शहर के कई सभ्रांत परिवारों के नौनिहाल नशा कर रहे थे जिनसे देर रात तक पुलिस की सौदेबाजी चलती रही और आखिरकार बार में मौजूद नाबालिग बच्चों को छोड़कर सिर्फ होटल के स्टाफ की गिरफ्तारी दिखा कर खानापूर्ति कर ली गई। शहर में नशे के कारोबार की जानकारी रखने वालों ने बताया कि इस हुक्का बार में रखे रजिस्टर में किसी भी व्यक्ति की एंट्री नहीं की जाती थी और न ही यहाँ खाने-पीने और अन्य सामान के बदले बिल दिया जाता था। पूरी तरह नगदी पर चल रहे नशे के इस कारोबार को स्थानीय पुलिस का भरपूर संरक्षण मिल रहा था।

गाज़ियाबाद में हुक्का बार के नाम पर नशीले पदार्थों का धंधा ज़ोर शोर से चल रहा है और इसमें शहर के कई कद्दावर नेताओं और दबंगों कि संलिप्तता के कारण पुलिस भी कुछ कर पाने में असमर्थ है। शहर में पान की दुकान से लेकर स्कूल-कॉलेज के कैन्टीनों तक नशे के व्यापारियों का जाल फैला हुआ है जिनसे पुलिस को हर महीने लाखों रुपये का नजराना मिलता है। लोनी क्षेत्र में नशे और मानव तस्करी के कई बड़े अड्डे हैं, इस हकीकत को सब जानते हैं मगर अनजाने कारणों से यहाँ आज तक पुलिस की कोई भी बड़ी कार्यवाही नहीं हुई है।

#BreakingNews, #HindiNews, #Ghaziabad, #LatestNews, #VishalPandit, #JusticeChelameswar

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By हमारा गाज़ियाबाद ब्यूरो : Friday 27 अप्रैल, 2018 14:06 PM Updated