ताज़ा खबर :
prev next

विवाहित महिला ने फेसबुक पर बढ़ाई युवक से दोस्ती, अब कर रहा ब्लैकमेल

विवाहित महिला ने फेसबुक पर बढ़ाई युवक से दोस्ती, अब कर रहा ब्लैकमेल

गाज़ियाबाद। इंदिरापुरम में एक मैनेजर की पत्नी की अश्लील फोटो बनाकर उसे ब्लैकमेल करने की घटना सामने आई है। ब्लैकमेल करने वाला और कोई नही एक डेंटिस्ट है। परेशान होकर पीड़िता ने पति को मामले की जानकारी दी। गुरुवार को पीड़िता पति के साथ इंदिरापुरम थाने पहुंची और पुलिस में शिकायत दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इंदिरापुरम की एक सोसायटी में पीड़ित महिला (28 साल) रहती हैं। वह हाउसवाइफ हैं, जबकि पति नोएडा की एक एमएनसी कंपनी में कार्यरत हैं। करीब ढाई महीने पहले पीड़िता को फेसबुक पर चंडीगढ़ में रहने वाले एक डेंटिस्ट ने फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। इसके बाद दोनों के बीच चैट पर बातचीत होने लगी। धीरे-धीर दोनों के बीच अश्लील विडियो कॉल भी होने लगी।

आरोप है कि पीड़िता से विडियो कॉल के दौरान आरोपी ने उनका फोटो भी तैयार कर लिया। इसके बाद वह पीड़िता को ब्लैकमेल करते हुए कैश के साथ होटल में मिलने का दबाव बनाने लगा। काफी परेशान होने के बाद पीड़िता ने पति को आरोपी की हरकतों की जानकारी दी। एसएचओ इंदिरापुरम सुशील दुबे ने बताया कि बदनामी के डर के कारण पीड़िता और उसके पति ने रिपोर्ट दर्ज कराने से इनकार किया है। पुलिस ने आरोपी डेंटिस्ट को फोन कर गाजियाबाद बुलाया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

इस मामले में हकीकत कुछ भी हो लेकिन ये साफ़ है कि सोशल साइट्स जितनी उपयोगी हैं उन्ही ही खतरनाक भी हैं। महिला वर्ग से खासकर निवेदन है कि फेसबुक और व्हाटसएप जैसी सोशल साइट्स का इस्तेमाल सावधानी से करें, इन चीजों पर जितना हो सके प्राइवेसी बना कर रखें। फेसबुक पर अनजान लोगों को अपनी मित्र सूची में शामिल न करें। आपकी थोड़ी सी लापरवाही हानिकारक साबित हो सकती है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।