ताज़ा खबर :
prev next

पार्क में जुआ खेलने से रोका तो मरीज को मारपीट कर किया घायल, रिपोर्ट दर्ज

पार्क में जुआ खेलने से रोका तो मरीज को मारपीट कर किया घायल, रिपोर्ट दर्ज

गाज़ियाबाद। पार्क में बैठकर धूप ले रहे मरीज के साथ अज्ञात लोगों ने मारपीट की। मरीज की गलती सिर्फ इतनी थी कि उसने उन लोगों को जुआ खेलने और नशा करने से रोका था। युवक के गर्दन और शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आई हैं। गंभीर बीमारी होने के कारण उनकी स्थिति खराब हो गई। पीड़ित किसी तरह अपने बेटे को लेकर एसएसपी ऑफिस पहुंचे, जहां से मामले को सिहानी गेट पुलिस को ट्रांसफर कर दिया गया।

सूत्रों के मुताबिक मालीवाड़ा के रहने वाले धर्मेंद्र को ब्रेन ट्यूमर है। उनका इलाज जीटीबी अस्पताल में चल रहा है। धमेंद्र ने बताया कि वह गुरुवार दोपहर घर के पास गीता संजय पार्क में टहल रहे थे। पार्क में ही कुछ असामाजिक तत्व जुआ खेलने के साथ नशा कर रहे थे। उन्होंने उनसे ऐसा न करने को कहा तो उनमें से तीन युवकों ने उनकी पिटाई करनी शुरु कर दी। शोर मचाने पर आरोपी मौके से फरार हो गए। जाते-जाते आरोपी उन्हें धमकी भी दे गए कि थाने में उनके बॉस की चलती है, शिकायत करने गए तो फिर पिटाई होगी। सिहानी गेट थाना एसओ ने कहा कि मामले में मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है।

प्रशासन की लापरवाही का ही नतीजा है कि पार्कों में खुलेआम ऐसे लोग अराजकता फैला रहे हैं। पार्कों में ऐसी घटनाओं पर अंकुश लगाने के लिए यहाँ सुरक्षा के इंतजाम पुख्ता करने होंगे।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By सचिन गुप्ता : Monday 22 जनवरी, 2018 06:03 AM