ताज़ा खबर :
prev next

शराब पीने से रोका तो पति ने सिलबट्टा से फोड़ा सिर, गिरफ्तार

शराब पीने से रोका तो पति ने सिलबट्टा से फोड़ा सिर, गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। महिला ने पति को शराब पीने से रोका तो गुस्साए पति ने सिलबट्टा उठाकर उसके सिर पर दे मारा। पत्नी को मरा समझकर वह कमरा बंद कर वहां से फरार हो गया। दो घंटे बाद घर आए बेटे ने मां को लहूलुहान देखा तो पड़ोसियों की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया। सूचना मिलते ही पुलिस ने जांच कर आरोपी पति को हिरासत में ले लिया है।

बता दें, बुलंदशहर के गौता थाना क्षेत्र स्थित गढिया भानपुर का रहने वाला सुबोध कौशांबी के भोवापुर में किराए पर रहता है। वह पैसफिक मॉल में सुरक्षा गार्ड की नौकरी करता है। उसके दो बेटे भी हैं उस दिन वह अपने किसी रिश्तेदार के घर गए हुए थे। पुलिस के मुताबिक, सुबोध अपनी अधिकांश कमाई शराब पीने में खर्च कर देता है। बीती रात सुबोध शराब के नशे में घर पहुंचा और फिर दोबारा शराब पीने लगा। उसकी पत्नी ने घर का खर्च मांगा और शराब पीने से रोका। इस पर दोनों में झगड़ा हो गया। इस दौरान सुबोध ने सिलबंट्टा उठाया और पत्नी के सिर पर दे मारा, जिससे वह बेहोश होकर जमीन पर गिर गई।

एसएचओ इंदिरापुरम सुशील कुमार दुबे के मुताबिक, महिला की हालत खतरे से बाहर है। आरोपी पति को हिरासत में ले लिया गया है। शिकायत मिलते ही उसके खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर जेल भेज दिया जाएगा।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।