ताज़ा खबर :
prev next

पिता का दोस्त बताकर चोरों ने बच्चों से लूटे नगदी व गहने

पिता का दोस्त बताकर चोरों ने बच्चों से लूटे नगदी व गहने

गाज़ियाबाद। चोरी की घटनाएं थमने का नाम ही नहीं ले रही। ताजा मामला इंदिरापुरम के न्यायखंड-2 का है जहां युवकों ने पिता का दोस्त बताकर घर में घुसकर बच्चों से डेढ़ लाख रुपये के जेवर और 17 हजार रुपये ठग लिए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरु कर दी है।

इंदिरापुरम के न्यायखंड दो में मोती लाल परिवार के साथ रहते हैं। वह नोएडा की एक निजी कंपनी में कार्यरत हैं। बुधवार शाम को मोती लाल की पत्नी बाजार गई थीं। घर पर उनकी 13 साल की बेटी और 11 साल का बेटा था। इस दौरान घर पर एक युवक आया। युवक ने बच्चों से बताया कि वह उनके पिता के ऑफिस से आया है। उन्होंने बच्चों का झांसा दिया कि ऑफिस में काम करने वाला कैशियर रुपये लेकर भाग गया है। पुलिस ने कैशियर को पकड़ लिया है। उसने पुलिस को बताया है कि उनके पिता भी इस अपराध में शामिल हैं। कभी भी पुलिस उनके घर पर पिता को गिरफ्तार करने के लिए आ सकती है। तुम्हारे पिता ने घर में रखे गहने और नकदी को छुपाने के लिए भेजा है।

बच्चों ने आरोपी की बातों पर यकीन कर लिया और उसे घर में रखे करीब डेढ़ लाख रुपये के गहने व 17 हजार रुपये की नकदी दे दी। इसके बाद आरोपी घर के पास खड़े अपने साथी के साथ फरार हो गया। जब मोती लाल की पत्नी बाजार से सामान खरीदकर घर पहुंचीं तो बच्चों ने इसके बारे में बताया। पत्नी ने मोती लाल को फोन किया तो उन्हें ठगी का पता चला। घर पहुंचे मोती लाल ने तुरंत पुलिस को मामले की जानकारी दी और इंदिरापुरम थाने में जाकर मामले की शिकायत की।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।