ताज़ा खबर :
prev next

विधवा महिला ने युवक पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप

विधवा महिला ने युवक पर लगाया शादी का झांसा देकर दुष्कर्म का आरोप

गाज़ियाबाद। साहिबाबाद थाना क्षेत्र अंतर्गत एक विधवा महिला से शादी का झांसा देकर रेप का मामला सामने आया है। पीड़िता ने आरोपी युवक और उसके भाई पर रेप का आरोप लगाते हुए साहिबाबाद थाने में शिकायत दी है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ एससी एक्ट और दुष्कर्म की धारा में रिपोर्ट दर्ज की है। वारदात के बाद से दोनों फरार हैं। पुलिस दोनों की तलाश में जुटी है।

सूत्रों के मुताबिक पीड़िता अर्थला गांव में 2 बच्चों के साथ रहती है। टीबी की बीमारी के चलते करीब 13 साल पहले पीड़िता के पति की मौत हो गई थी। पति की मौत के बाद वह साहिबाबाद की एक कंपनी में काम करने लगी। कंपनी में साथ काम करने के दौरान भोला नाम के युवक से उसकी करीब 3 साल पहले दोस्ती हो गई। आरोप है कि युवक शादी का झांसा देकर तीन साल से उससे रेप करता रहा। महिला ने युवक के भाई पर भी रेप का आरोप लगाया है।

पीड़िता का कहना है कि जब भी वह आरोपी से शादी के लिए कहती थी तो वह डर दिखा कर उसे शांत कर देता था। शक होने पर एक दिन वह उसके पीछे मेरठ स्थित उसके गांव तक पहुंच गई। वहां पीड़िता को जानकारी हुई कि आरोपी युवक दूसरे धर्म का है और उसकी शादी हो चुकी है। उसकी पत्नी 5 महीने की गर्भवती है। आरोपी नाम बदल कर उसे धोखा दे रहा था। असलियत का पता चलने पर जब उसने युवक को टोका, तो उसने व उसके परिजनों ने मारपीट कर घर से भगा दिया।

पुलिस का कहना है कि पीड़िता की शिकायत पर मेरठ के इंचौली निवासी आसिफ उर्फ भोला व उसके भाई आरिफ के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की गई है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By सचिन गुप्ता : Monday 22 जनवरी, 2018 05:59 AM