ताज़ा खबर :
prev next

देवर बना हैवान, बच्चा न होने पर भाभी से किया रेप, पति ने भी दिया साथ

देवर बना हैवान, बच्चा न होने पर भाभी से किया रेप, पति ने भी दिया साथ

गाज़ियाबाद। बच्चे न होने पर देवर ने भाभी के साथ रेप किया, जिसमें पति समेत परिजनों ने आरोपी का साथ दिया। तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर पुलिस जांच पड़ताल में जुट गई है।

यह घटना मेरठ के थाना किला परीक्षितगढ़ क्षेत्र की है। यहाँ एक गांव की युवती की शादी अप्रैल 2013 को गढ़ क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। कई साल बीतने के बाद भी बच्चे की किलकारी नहीं गूंज पाई। इस पर पहले तो पति और ससुराल वालों ने तलाक देने की धमकी देकर महिला को प्रताड़ित करते हुए कई बार उसे मायके भेजकर काफी रुपये मंगा लिए। उसके बाद महिला के साथ देवर से रेप करा दिया।

पीड़िता की मानें तो इस घिनौनी घटना में पति समेत ससुराल वालों ने आरोपी देवर का खुलकर साथ दिया था। पीड़ित महिला ने गढ़ कोतवाली में इस बाबत आरोपी देवर, ससुर, पति, सास, नंदोई, जेठ समेत सात के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। इंस्पेक्टर दीपक त्यागी का कहना है कि मामले की विवेचना कराई जा रही है, जिसमें सच्चाई सामने आने पर दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी।

बहुत ही शर्म की बात है कि आज भी ऐसे घिनौने कृत्य हमारे देश में हो रहे हैं। ऐसे अपराध करने से पहले इन्सान का जमीर कैसे इजाजत दे जाता है, ये सच में सोचने वाली बात है। अब समय आ गया है कि इन दहेज़ हत्या, बलात्कार जैसे अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए देश में सख्त कानून बने। लचीले  कानून का ही नतीजा है कि आज एक महिला इस घिनौने कृत्य की भेंट चढ़ गई।  

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।