ताज़ा खबर :
prev next

सड़क हादसे में अध्यापक की मौत, चालक फरार

सड़क हादसे में अध्यापक की मौत, चालक फरार

गाज़ियाबाद। कोतवाली क्षेत्र में मेरठ-बदायूं स्टेट हाईवे पर गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉली से कुचलकर एक अध्यापक की मौत हो गई। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने हंगामा करते हुए ट्रैक्टर लेकर फरार हुए चालक को गिरफ्तार करने की मांग की। पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर ली है और मौके से गन्ने से लदा ट्रॉला जब्त कर लिया।

सलेमपुर थाना क्षेत्र के गांव कैलावन निवासी गया प्रसाद शर्मा (56) प्राइवेट स्कूल में अध्यापक थे। सोमवार को वह हाईवे स्थित साईं मंदिर के पास शिकारपुर जाने के लिए किसी वाहन का इंतजार कर रहे थे। इसी दौरान बुलंदशहर की ओर से आई गन्ने से लदी ट्रैक्टर-ट्रॉला ने गया प्रसाद को टक्कर मार दी। वह सड़क पर गिर गए और ट्रैक्टर का पहिया उन्हें कुचलता हुआ निकल गया।

घटना के बाद चालक ट्रॉला को अलग कर ट्रैक्टर लेकर भाग गया। वहीं जानकारी पाकर गांव के लोगों की भीड़ मौके पर इकट्ठा हो गई। पुलिस ने हंगामा होने पर और जाम की आशंका के चलते ट्रॉला को रोड से हटवाकर कब्जे में ले लिया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

एसएचओ पीआर शर्मा ने बताया कि गया प्रसाद के पुत्र मंजेश की तहरीर पर अज्ञात ट्रैक्टर चालक के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की जा रही है, जिसके आधार पर चालक को तलाश कर कार्रवाई की जाएगी।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।