ताज़ा खबर :
prev next

गणेश अस्पताल में लगा फ्री डेंटल चेकअप कैंप, 172 लोगों ने उठाया लाभ

गणेश अस्पताल में लगा फ्री डेंटल चेकअप कैंप, 172 लोगों ने उठाया लाभ

गाज़ियाबाद। गणेश अस्पताल की ओर से निशुल्क दंत चिकित्सा शिविर में 172 लोगों ने अपना चेकअप करवाया। कैंप का शुभारंभ मेयर आशा शर्मा, एसपी क्राइम राम अभिलाष त्रिपाठी और आरकेजीआईटी के चेरमैन दिनेश गोयल ने किया। शिविर में मरीजों को उपचार के लिए 30 से 40 प्रतिशत की छूट दी गई।

गणेश डेंटल इंप्लांट एंड ट्रॉमा सेंटर की इंचार्ज और वरिष्ठ दंत चिकित्सक मोनिषा शर्मा ने बताया कि अक्सर लोग दांत और मुंह के रोगों में लापरवाही बरतते हैं, जबकि शरीर की अधिकांश बीमारियां यहीं से शुरू होती हैं। उन्होंने कहा कि पहले दांतों की चिकित्सा में काफी दर्द होता था, लेकिन अब अत्याधुनिक विधियां आ गई हैं। इनके जरिए बिना दर्द के दांतों का उपचार किया जा सकता है।

उन्होंने कहा कि दांतों को सबसे ज्यादा नुकसान पान मसाला, चॉकलेट और फास्ट फूड से होता है। उन्होंने कहा कि दांतों की बीमारियों से बचने के लिए दिन में कम से कम दो बार ब्रश जरूर करना चाहिए। शिविर के दौरान गणेश अस्पताल की एमडी डॉ. अर्चना शर्मा, डॉ. प्रतीक शर्मा, डॉ. शशांक तायल, डॉ. शुभम कुमार, डॉ. डीआर दहिया, डॉ. प्रशांत कपूर और डॉ. प्रियंका चौहान मौजूद थीं।

शहर में इस तरह से आए दिन स्वास्थ्य संबंधी निशुल्क सेवाएँ उपलब्ध कराई जा रही हैं आप भी अपनी समस्याओं व बिमारियों का ईलाज कराना न भूले और अपने आसपास के लोगों को भी इसकी जानकारी दें।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।