ताज़ा खबर :
prev next

भीड़ थी ट्रेन में तो छत पर चढ़ गया युवक, करंट की चपेट में आकर गवां दी जान

भीड़ थी ट्रेन में तो छत पर चढ़ गया युवक, करंट की चपेट में आकर गवां दी जान

गाज़ियाबाद। रेलवे स्टेशन पर प्रयागराज एक्सप्रेस की छत पर चढ़ने से करंट की चपेट में आने से एक युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई। युवक की शिनाख्त असम के कुमार मिली के रूप में हुई है। घटना बृहस्पतिवार देर रात की है। घटना के बाद ट्रेन करीब एक घंटे तक स्टेशन पर खड़ी रही। इस दौरान अफरातफरी का माहौल बना रहा।

रात करीब पौने बारह बजे दिल्ली से इलाहाबाद जाने वाली प्रयागराज एक्सप्रेस गाजियाबाद स्टेशन पहुंची। ट्रेन में ज्यादा भीड़ थी इसलिए एक युवक ट्रेन की बोगी के छत पर चढ़ गया। इसी बीच ऊपर से गुजर रही एचटी लाइन की चपेट में आ गया और गंभीर रूप से झुलस कर प्लेटफार्म पर गिर गया। घटना के बाद प्लेटफार्म पर अफरातफरी का माहौल हो गया।

मौके पर पहुंचे जीआरपी के जवानों ने युवक को एमएमजी अस्पताल पहुंचाया, अस्पताल में इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गई। जीआरपी पुलिस ने बताया कि मृतक की जेब से आधार कार्ड मिला है जिसमें उसका नाम कुमार मिली 25 वर्ष नाम लिखा है। युवक के पिता का नाम पगराव मिली लिखा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर उसके परिजनों को सूचना दे दी गई है।

ये जीवन एक बार मिला है, ऐसा कुछ भी न करें जिससे आपकी जान पर बन आये। यदि युवक ट्रेन की छत पर चढ़ने के बजाये दूसरी ट्रेन का इंतजार करता तो उसकी जान बच सकती थी। आपसे निवेदन है ट्रेन की छत पर या पायदान पर यात्रा न करें। ट्रेन जब स्टेशन पर आये तो उससे उचित दूरी बनाये रखें. सतर्क रहें सुरक्षित रहें।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By सचिन गुप्ता : Tuesday 20 फ़रवरी, 2018 07:35 AM