ताज़ा खबर :
prev next

बेख़ौफ़ चोर, दुकान का शटर तोड़कर उड़ाए लाखों के गहने

बेख़ौफ़ चोर, दुकान का शटर तोड़कर उड़ाए लाखों के गहने

गाज़ियाबाद। इंदिरापुरम के न्याय खंड तीन में बदमाशों ने ज्वेलरी शॉप का शटर काटकर चार लाख रुपये के गहने उड़ा लिए। शिकायत मिलने पर पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी है।

न्याय खंड तीन में अमरपाल रस्तोगी की विवेकानंद स्कूल के पास श्री शिव शक्ति ज्वेलर्स नाम से दुकान है। वह बृहस्पतिवार रात को दुकान बंद करके अपने घर खोड़ा चले गए। शुक्रवार सुबह पास के दुकानदारों ने उन्हें फोन करके जानकारी दी कि उनके दुकान का शटर खुला हुआ है।

वह दुकान पर पहुंचे तो देखा कि शटर उखड़ा हुआ था। दुकान के अंदर सारा सामान बिखरा हुआ था। दुकान में रखे करीब सात किलो चांदी के गहने, दो सोने के ब्रेसलेट, सात हजार रुपये और अन्य सामान गायब था। थाना इंदिरापुरम एसएचओ ने बताया कि पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर चोरों की तलाश शुरू कर दी गई है।

दुकानदार ने बताया कि वह दुकान बंद करते समय सीसीटीवी भी बंद कर गए थे। इसकी वजह से दुकान के अंदर लगे सीसीटीवी कैमरे में वारदात कैद नहीं हो सकी। उन्होंने बताया कि चोर दुकान में लगी एलईडी स्क्रीन भी ले गए। दुकानदार का आरोप है कि पुलिस की गश्त इलाके में नहीं होती है। इसकी वजह से आए दिन चोरियां हो रही हैं।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By सचिन गुप्ता : Monday 19 फ़रवरी, 2018 09:15 AM