ताज़ा खबर :
prev next

मुरादनगर में बोर्ड बैठक कल, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

मुरादनगर में बोर्ड बैठक कल, इन मुद्दों पर होगी चर्चा

गाज़ियाबाद। मुरादनगर नवनिर्वाचित चेयरमैन विकास तेवतिया ने नगर पालिका परिषद में प्रेस वार्ता का आयोजन किया। वार्ता में विकास तेवतिया ने बताया कि इस कार्यकाल की प्रथम बोर्ड बैठक 6 जनवरी 2018 को आयोजित की जाएगी बोर्ड बैठक में मुरादनगर को स्वच्छ व सुंदर बनाने के लिए छोटी जेसीबी गाड़ी खरीद और सफाई कर्मचारियों के कार्यो पर विचार, समस्त कस्बे में सीवर लाइन डलवाना, डोर-टू-डोर कूड़ा कलेक्शन जैसे प्रस्ताव रखे जाएंगे।

इसके अलावा उन्होंने बताया कि मुरादनगर के पथ प्रकाश के लिए 3000 एलईडी लाइट खरीदना व लाईट ठीक करने के लिए स्काई लिफ्ट की खरीद करने का प्रस्ताव रहेगा और नगर पालिका की कार्यप्रणाली में पारदर्शिता लाने के लिए सभी कार्य कंप्यूटराइज करने के साथ नगर पालिका में कर्मचारियों के रिक्त स्थानों पर कर्मचारियों की तैनाती कराए जाने पर विचार रखा जाएगा। इसके साथ ही पीने के पानी की व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए नए हैंड पम्प लगवाये जाने व खराब पड़े हैंड पम्पों को रिबोर कराये जाने पर भी विचार किए जाएंगे।

उन्होंने बताया कि उखरालसी में नगरपालिका का एक जोन ऑफिस का बनाया जाएगा जिससे स्थानीय लोगों को नगर पालिका के कार्यो के लिए दूर नहीं जाना पड़ेगा। साथ में जनता की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए नगर को सीसीटीवी कैमरे की नजर में रखते हुए एक कंट्रोल रूम की स्थापना करने पर भी विचार विमर्श किया जाएगा।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।