ताज़ा खबर :
prev next

गैंगरेप से बचने के लिए युवती निर्वस्त्र भागने को हुई मजबूर, गाँव वालों ने बचाई युवती की अस्मत

गैंगरेप से बचने के लिए युवती निर्वस्त्र भागने को हुई मजबूर, गाँव वालों ने बचाई युवती की अस्मत

बागपत | बागपत जिले के बड़ौत गाँव में एक युवती को अपने प्रेमी के साथ एकांत में समय बिताने के लिए गाँव से सटे जंगल में जाना बहुत भारी पद गया। जोड़े का पीछा करते हुए चार युवकों ने जंगल में युवती के साथ गैंग रेप का प्रयास किया। युवती बदमाशों के चंगुल से निर्वस्त्र हाल में ही दौड़ती हुई गाँव में पहुंची जहां ग्रामीणों ने युवती के परिजनों को बुलाकर उसे उनके हवाले कर दिया और जंगल में जाकर उसके प्रेमी को बंधनमुक्त कराया।

बिनौली क्षेत्र के एक गांव निवासी युवती गुरुवार शाम को अपने प्रेमी के साथ बावली गांव के जंगल में पहुंची। वहां पर चार युवकों ने उन्हें घेर लिया और प्रेमी को बंधक बनाकर उससे मारपीट की। इसके बाद आरोपियों ने युवती के साथ गैंगरेप का प्रयास किया। युवती ने इसका विरोध किया तो युवकों ने उसके साथ भी मारपीट करते हुए उसके कपड़े फाड़ दिए। युवती नग्न हालत में अपनी जान बचाने के लिए गांव की तरफ दौड़ पड़ी। आरोपी युवकों से उसका पीछा किया, लेकिन युवती के गांव में घुसने पर आरोपी वहां से भाग निकले। पुलिस ने घटना की जानकारी से इनकार किया है। उसका कहना है कि इस संबंध में उसके पास कोई शिकायत नहीं आई है, फिर भी जांच कराई जा रही है।

21वीं सदी में भी जवान युवक युवती के मिलने या बातें करने को शक की निगाह से देखा जाता है और मजबूरी में युगलों को सुनसान जगहों पर जाना पड़ता है। समाज को अपनी मर्जी से मिल रहे युवक युवतियों के प्रति अपना नज़रिया बदलना होगा, साथ ही यदि वे पाएँ कि किसी महिला के साथ ज़ोर जबर्दस्ती हो रही है या उसे ब्लैकमेल किया जा रहा है तो महिला की मदद करना भी समाज का ही काम है।

आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By हमारा गाज़ियाबाद ब्यूरो : Sunday 22 अप्रैल, 2018 10:38 AM