ताज़ा खबर :
prev next

नाबालिग से कुकर्म का प्रयास करने वाला ट्रैफिक पुलिस का हेडकांस्टेबल गिरफ्तार

नाबालिग से कुकर्म का प्रयास करने वाला ट्रैफिक पुलिस का हेडकांस्टेबल गिरफ्तार

गाज़ियाबाद। सिहानी गेट थाना क्षेत्र अंतर्गत किशोर से कुकर्म के प्रयास मामले में गाजियाबाद में तैनात ट्रैफिक पुलिस के हेडकांस्टेबल को बुधवार देर शाम गिरफ्तार किया गया है। हेडकांस्टेबल के खिलाफ किशोर को घर में बंद करने और पॉक्सो एक्ट के तहत सिहानी गेट थाने में मुकदमा दर्ज किया गया है।

सीओ सिटी द्वितीय आतिश कुमार सिंह ने बताया कि जनपद में एक सरकारी विभाग में तैनात अधिकारी राजनगर एक्सटेंशन में पत्नी व बेटे के साथ रहते हैं। उनका 14 साल का बेटा आठवीं क्लास में पढ़ता है। मूलरूप से मुजफ्फरनगर निवासी आरोपी हेडकांस्टेबल रविन्द्र सिंह (52) राजनगर एक्सटेंशन में ही फ्लैट किराए पर लेकर रहता है। अधिकारी के मुताबिक उनका बेटा मंगलवार रात करीब 11 बजे अपने दोस्त के जन्मदिन की पार्टी से घर लौट रहा था। फ्लैट के सामने से गुजरते समय रविंद्र ने किशोर को दबोच लिया। घर में लाकर उससे छेड़छाड़ की और फिर उससे गेट व लाइट बंद करने को कहा।

इसी दौरान पीड़ित उसकी पकड़ से छूटकर भाग निकला। आरोपी ने घर जाकर आपबीती बताई तो अधिकारी ने 100 नंबर पर सूचना दी। पुलिस के पहुंचने से पूर्व आरोपी फरार होने में कामयाब रहा। बुधवार शाम को जांच के बाद आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर सिहानी गेट पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।

आरोपी कांस्टेबल के खिलाफ मुकदमा दर्ज होने और गिरफ्तारी के बाद अब विभागीय कार्रवाई की भी तैयारी है। एसएसपी हरिनारायण सिंह ने बताया कि आरोपी के खिलाफ लगाए गए आरोप गंभीर हैं। इनकी जांच के बाद मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया गया है। सिपाही को निलंबित करने की भी कार्यवाही शुरू कर दी गई है।

 

अगर लोगों के रक्षक ही उनके भक्षक बन जाए तो इन्साफ के लिए आम आदमी कहाँ जाए। नाबालिग से कुकर्म के मामले में ट्रैफिक पुलिस  हेडकांस्टेबल के खिलाफ लिए गए निर्णय के लिए हम  कानून का धन्यवाद करते हैं। ऐसे-ऐसे लोगों के खिलाफ कानून को सख्त कारवाई करनी चाहिए ।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By प्रगति शर्मा : Thursday 26 अप्रैल, 2018 01:58 AM