ताज़ा खबर :
prev next

कटघरे में आई मसूरी पुलिस, बच्ची की हत्या करने वाले आरोपी मौज करते दिखे चौकी में

कटघरे में आई मसूरी पुलिस, बच्ची की हत्या करने वाले आरोपी मौज करते दिखे चौकी में

गाजियाबाद। मोदीनगर पुलिस के बाद गाजियाबाद की मसूरी पुलिस विवादों में आ गई है। हाल ही में एक वीडियो वायरल हुआ है जो पुलिस वालों पर कई सवालिया निशान खड़ा कर रहा है। इस विडिओ में कुछ दिन पहले एक बच्ची के साथ दुष्कर्म के आरोपी मौज करते दिखाई दे रहे हैं।

गौरतलब है कि मसूरी इलाके में करीब 2 हफ्ते पहले 5 साल की मासूम बच्ची की लाश खेत में मिली थी। इस मामले में कई लोगों को नामजद किया गया था। तीन आरोपी फरार बताए जा रहे थे। जिनमें से दो आरोपियों को पुलिस ने 2 दिन पहले पकड़ लिया है। लेकिन उनको कोर्ट में पेश नहीं किया गया। इस मामले में पुलिस की मिलीभगत सामने आ रही है।

इनसब के बीच आज बच्ची के परिजनों को सूचना मिली कि मामले में गिरफ्तार आरोपियों को मसूरी थाना क्षेत्र की वेव सिटी पुलिस चौकी पर रखा गया है। परिजन जब वहां पर पहुंचे हैरान रह गए। दोनों आरोपियों को चौकी पर मेहमानों की तरह रखा गया था। रजाई गद्दे लगे हुए थे और टीवी चल रहा था। इसके बाद एक वीडियो भी बनाया गया जिसे पुलिसवाले बनाने से मना कर रहे हैं। इसके बाद हंगामा होने लगा।

फिलहाल दोनों बदमाशों को मसूरी थाने वापस ले जाया गया है। अधिकारियों को यह वीडियो ट्विटर पर भेज दिया गया है। पूरे मामले की जानकारी एसएसपी तक पहुँच चुकी है। अब देखना ये है कि इस मामले में कोई उचित कार्यवाही होती है या कुछ तथाकथित मामलों की तरह इसे भी दबा दिया जायेगा।

एक बार फिर गाजियाबाद पुलिस की सवेंदनहीनता सामने आई है। ख़ास बात ये कि ये पहला मामला नही है इसके पहले भी कई अपराधी खुलेआम पुलिस के साथ याराना निभाते देखे जा चुके हैं। अगर पुलिस पर लगे ये आरोप सही साबित हुए तो आखिर अब गाजियाबाद की जनता किस कानून पर विश्वास करेगी। धन्य है गाजियाबाद पुलिस..!

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।