ताज़ा खबर :
prev next

शर्मनाक: लड़की को दरिंदों ने गुड़गांव से उठाया, चलती कार में गैंगरेप किया फिर फेंक गये द्वारका में

शर्मनाक: लड़की को दरिंदों ने गुड़गांव से उठाया, चलती कार में गैंगरेप किया फिर फेंक गये द्वारका में

नई दिल्ली। दिल्ली की एक लड़की से चलती कार में गैंगरेप करने का मामला सामने आया है। घटना के बाद आरोपी लड़की को द्वारका सेक्टर-21 मेट्रो स्टेशन के पास फेंककर फरार हो गए। बता दें, गुड़गांव से दिल्ली आ रही लड़की ने कैब में बैठी थी। इस दौरान कैब ड्राइवर और एक अन्य शख्स ने उसके साथ बलात्कार किया। चौंकाने वाली बात यह है कि वारदात के वक्त कार द्वारका और साउथ-वेस्ट के इलाकों में घूमती रही लेकिन पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। हालांकि शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपिओं को चंद घंटों में गिरफ्तार कर लिया है। मामले में द्वारका के डीसीपी शिबेस सिंह के मुताबिक, आरोपियों में सुमित (24) दिल्ली-गुड़गांव बॉर्डर पर मलहरा गांव जबकि अन्य आरोपी बिदुर (23) नेपाल का रहने वाला है जो गुड़गांव के सेक्टर-5 के पास अमनपुरा में रहता है। दोनों दोस्त हैं और गुड़गांव की एक एमएनसी में कैब चलाते हैं।

जानकारी के मुताबिक, 20 साल की लड़की गुड़गांव के एक मॉल में सेल्सगर्ल हैं। बीती रात वह किसी कारण लेट हो गई और बाहर आने पर दिल्ली के लिए कोई पब्लिक ट्रांसपोर्ट नहीं मिला। इसी दौरान शंकर चौक पर टोयटा इनोवा कार आकर रुकी। इसमें ड्राइवर सहित दो लोग पहले से ही सवार थे। इस दौरान लड़की ने कहा कि उसे साउथ-वेस्ट दिल्ली जाना है। इसपर आरोपियों ने कहा कि वो भी वहीं जा रहे हैं। इसके बाद ड्राइवर ने कुछ दूर चलकर गाड़ी यह कहकर रोक दी कि सवारी देखकर पुलिस रोकती है, इसी बहाने उसने अपने साथी को पिछली सीट पर बैठा दिया।

आरोप है कि इसके बाद आरोपियों ने कार को सही दिशा की जगह कापसहेड़ा के सुनसान इलाकों में घुमा लिया। लड़की के हाथ-पैर बांध दिए गए। जान से मारने की धमकी देकर दोनों ने बारी-बारी से रेप किया। घटना के बाद लड़की ने अपने परिजनों को इसकी सूचना दी। बाद में पुलिस को खबर दी गई। मेडिकल में रेप की पुष्टि हुई है।

यदि आप ऑफिस, मॉल या किसी भी कंपनी से ड्यूटी के दौरान लेट हो जाते हैं तो ऑफिस से किसी मित्र का साथ लें या अपने घरवालों को सूचित कर दें या यदि आपके पास इनमें से कोई भी चारा नहीं है तो अपने बॉस को लेट नाईट ड्यूटी करवाने से मना कर दें। अपनी सुरक्षा अपने हाथ।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।