ताज़ा खबर :
prev next

वसुंधरा के लोगों ने कूड़ा घर बनने का किया विरोध

वसुंधरा के लोगों ने कूड़ा घर बनने का किया विरोध

गाज़ियाबाद। सेक्टर-1, 2 और 4 के रेजिडेंट्स अपने एरिया में कूड़ा घर बनाने से मना कर दिया। ऐसे में नगर निगम के पास वसुंधरा में कूड़ा घर बनाने के लिए और कोई विकल्प नहीं बचा है। सोमवार को वसुंधरा सेक्टर-19 के रेजिडेंट्स ने अपने एरिया में स्थित पावर सब-स्टेशन के पास कूड़ा घर बनने का विरोध किया था। इस दौरान रेजिडेंट्स ने निगम को वसुंधरा सेक्टर-1 स्थित रेलवे ट्रैक के पास कूड़ा घर बनाने का सुझाव दिया था। रेजिडेंट्स के इस सुझाव से वसुंधरा सेक्टर-1 के रेजिडेंट्स खुश नहीं है।

सोशल एक्टिविस्ट विपिन जोशी ने बताया कि वसुंधरा सेक्टर-1, 2 और 4 आपस में सटे हैं। अगर यहां कूड़ा घर बनाया जाएगा तो एक बड़े रिहाइशी लोगों को गंदगी की मार झेलनी पड़ेगी। उन्होंने बताया कि निगम की ओर से भले ही अभी जैविक कूड़ा घर बनाने की बात कहीं जा रही है, लेकिन कूड़ा घर बनने के बाद निगम की योजना ठंडे बस्ते में चली जाएगी। उधर, निगम के निर्माण विभाग के जे.ई. संजय गंगवार का कहना है कि फिलहाल कूड़ा घर का निर्माण बंद है। रेजिडेंट्स की आपसी सहमति से कूड़ा घर का स्थान ढूंढा जाएगा।

वसुंधरा में कूड़ा घर बनाने से वहां रहने वाले लोगों को गन्दगी की मार झेलनी पड़ेगी। ऐसे में निगम को लोगों की मुसीबतों का ख्याल रखते हुए कूड़ा घर का निर्माण सही जगह पर कराना चाहिए जिससे की लोगों को सुविधा हो।

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैं। आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By प्रगति शर्मा : Tuesday 24 अप्रैल, 2018 02:46 AM