ताज़ा खबर :
prev next

अनाथ आश्रम से खेलते समय भागे तीन बच्चे, रिपोर्ट दर्ज

अनाथ आश्रम से खेलते समय भागे तीन बच्चे, रिपोर्ट दर्ज

गाज़ियाबाद। वसुंधरा सेक्टर-तीन स्थित लाल बहादुर शास्त्री बाल कल्याण आश्रम से खेलने समय तीन बच्चे भाग गए। शेल्टर होम के पदाधिकारियों ने इंदिरापुरम थाने में बच्चों के भागने की शिकायत दी है। पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज कर बच्चों की तलाश शुरू कर दी है।

वसुंधरा सेक्टर-तीन में लाल बहादुर शास्त्री बाल कल्याण आश्रम है। आश्रम में अनाथ बच्चों को पालन पोषण किया जाता है। साथ ही उन्हें पढ़ाया भी जाता है। पुलिस के मुताबिक शेल्टर होम के कर्मचारी बुधवार सुबह वसुंधरा सेक्टर- तीन के पास एक पार्क में बच्चों को घुमाने ले गए थे। इस दौरान तीन बच्चे वहां से भाग निकले। शेल्टर होम के कर्मचारियों ने आसपास तीनों बच्चो की काफी तलाश की, लेकिन तीनों का कहीं कुछ पता नहीं लग सका। इसके बाद शेल्टर होम के प्रबंधक हरेंद्र ने तीनों बच्चों की गुमशुदगी इंदिरापुरम थाने में दी। फरार बच्चे शादाब (12), साहिल (11) और आदेश (14) हैं। एसएचओ इंदिरापुरम सुशील कुमार दुबे का कहना है कि तीनों बच्चों की गुमशुदगी दर्ज कर उनकी तलाश की जा रही है।

हमार सुझाव-अनाथ आश्रम से बच्चों के भागने का ये कोई नया केस नही है। जिन बच्चों का कोई नही होता उन्हें अनाथ आश्रम अपनी शरण में लेता है। बच्चों के भागने जैसी घटनाएँ न हों इसके लिए अनाथ आश्रम चलाने वालों को अपने बच्चों की तरह इन बच्चों की भी परवरिश अच्छे से करनी होगी। उन्हें इतना प्यार देना होगा कि बच्चे कभी ऐसा कदम उठाने के बारे में सोचें ही न।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।