ताज़ा खबर :
prev next

शराब के नशे में पति ने पत्नी को पीटा, मौत

शराब के नशे में पति ने पत्नी को पीटा, मौत

गाज़ियाबाद। मोदीनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत बिसोखर गांव में महिला की संदिग्ध हालत में मौत हो गई। गांव में चर्चा है कि महिला को पति ने पीट-पीटकर मार डाला। वहीं पुलिस का कहना है कि महिला के परिजनों के आने के बाद ही पुलिस कार्रवाई करेगी।

बिसोखर रोड पर नीटू ने बिहार निवासी संगीता के साथ वर्ष 2011 में शादी की थी। नीटू एक फैक्ट्री में नौकरी करता है और नशे का आदी है। उसकी पत्नी संगीता शराब पीने का विरोध करती थी। इसी बात को लेकर नीटू और संगीता के बीच आए दिन झगड़ा होता था। गुरुवार को भी शराब पीने को लेकर दोनों के बीच झगड़ा हुआ था। महिला की चीख पड़ोसियों ने सुनीं थीं। प्रभारी निरीक्षक नीरज सिंह ने बताया कि महिला के परिजनों के आने के बाद अगर लिखित शिकायत मिलती है तो कार्रवाई की जाएगी।

 

दीवार निर्माण को लेकर चाचा-भतीजे आपस में भिड़े 

वहीँ मोदीनगर के ही शहजादपुर गांव में शुक्रवार की सुबह दीवार बनाने को लेकर चाचा-भतीजों में जमकर लाठी डंडे चले। पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार कर शांतिभंग की धाराओं में चालान कर दिया है। गांव शहजादपुर में सुशील व उसके भाई नरेश का मकान आसपास है। शुक्रवार सुबह सुशील अपने मकान में एक दीवार का निर्माण करवा रहा था। जिसका उसके भाई नरेश ने विरोध किया।

दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। उस वक्त तो आसपास के लोगों ने बीचबचाव कर मामला शांत करा दिया। लेकिन दोपहर में सुशील और नरेश के पुत्र सचिन व नितिन में फिर से कहासुनी हो गई। देखते ही देखते बात इतनी बढ़ी कि दोनों पक्ष लाठी-डंडे लेकर आमने-सामने आ गये और जमकर मारपीट की।

सुझाव: महिला उत्पीड़न से जुड़े अधिकांश मामले में शराब से संबधित होते हैं। हमारा महिलाओं से ये अनुरोध है कि वे अपने साथ हो रहे अत्याचारों को सहें नहीं बल्कि उसका विरोध करें।  साथ ही यदि आप किसी महिला के साथ घरेलु हिंसा या मारपीट होते देखें तो उसे रोकने का प्रयास करें। याद रखें दोषी केवल वो ही नहीं होता जो अपराध करता है बल्कि वो भी होता है जो अपराध को सहकर या विरोध नहीं करके उसे बढ़ावा देता है।  

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।