ताज़ा खबर :
prev next

सेना के जवान ने डाक से भेजा तलाक, लगाया पत्नी पर मायके में रहने का आरोप

सेना के जवान ने डाक से भेजा तलाक, लगाया पत्नी पर मायके में रहने का आरोप

मेरठ | मेरठ छावनी में तैनात सेना के एक जवान ने अपनी पत्नी को डाक से तलाकनामा भेज दिया। उसने अपनी पत्नी पर आरोप लगाया है कि वह अपना ज़्यादातर समय मायके में ही गुजारती है। पीड़ित महिला ने अपने पति के खिलाफ एसएसपी से शिकायत करते हुए मुकदमा दर्ज करने की मांग की है।

बड़ौत के मोहल्ला चौधरान नई पट्टी निवासी मुर्सलीम का निकाह 13 अगस्त 2013 को रोहटा के कैथवाड़ी निवासी नरगिस से हुआ था। मुर्सलीम वर्तमान में मेरठ छावनी में तैनात है। मुर्सलीन ने तलाक के साथ भेजे शपथ पत्र में आरोप लगाया है कि उसकी पत्नी नरगिस अपने मायके में रहती है। निकाह के बाद वह केवल डेढ़ साल तक ससुराल में रही। मुर्सलीन के मुताबिक, मौखिक रूप से तलाक देने के बावजूद उसकी पत्नी के रवैये में कोई सुधार नहीं हुआ। इसलिए मुर्सलीन ने अब लिखित तौर पर भी तलाक देते हुए उसे डाक से भेज दिया है। मुर्सलीन ने शपथ पत्र में कहा है कि नरगिस की मेहर की रकम व ईदत्त का खर्चा भी मनी आर्डर से भेज दिया जाएगा।

पूरे प्रकरण में नरगिस ने एसएसपी मेरठ से शिकायत की है। नरगिस का आरोप है कि उसका पति दहेज के लिए परेशान करता था। इस वजह से वह मायके में रह रही थी। अब पति ने उसे डाक से तलाक भेज दिया है। नरगिस ने प्रकरण में कार्रवाई की मांग की है।

व्हाट्स एप के माध्यम से हमारी ख़बरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें
हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।