ताज़ा खबर :
prev next

पौने तीन लाख की चीनी से भरे ट्रक को बदमाशों ने लूटा

पौने तीन लाख की चीनी से भरे ट्रक को बदमाशों ने लूटा

गाज़ियाबाद। सिंभावली से दिल्ली जा रहे सिंभावली शुगर मिल के चीनी से भरे ट्रक को नेशनल हाईवे पर चंडी चौराहे के पास चार बदमाशों ने लूट लिया। बदमाशों ने गन प्वाइंट पर लूटपाट की। ट्रक में पौने तीन लाख रुपये की चीनी थी। मौके पर थानेदार और सीओ पहुंचे। बदमाशों की धरपकड़ के लिए चेकिंग की गई।

ब्रह्मगढ़ी सिंभावली निवासी रोहताश सिंभावली शुगर मिल का ट्रक चालक है। ट्रक दिल्ली के लारेंस रोड के लिए रवाना हुआ था। रास्ते में नेशनल हाईवे पर चंडी चौराहे के पास कार सवार चार बदमाशों ने ओवरटेक कर चीने से भरे ट्रक को रोक लिया। बदमाशों ने तमंचा दिखाकर चालक को गन प्वाइंट पर ले लिया और ट्रक में बैठ गए। एक बदमाश कार लेकर साथ-साथ चलता रहा।

बदमाशों ने चालक के साथ मारपीट की और जान से मारने की धमकी देकर ट्रक के चालक के हाथ पैर रस्सी से बांधकर उसे धौलाना रोड पर फेंक दिया। किसी तरह बंधक मुक्त होकर चालक ने नजदीकी पुलिस चौकी पर सूचना दी। कोतवाली प्रभारी अश्वनी कुमार और पुलिस क्षेत्राधिकारी पवन कुमार मौके पर पहुंचे। हाईवे पर चेकिंग अभियान चलाया गया। एसपी हापुड़ हेमंत कुटियाल का कहना है ट्रक चालक से पूछताछ के आधार पर गैंग की कुंडली खंगाली जा रही है। जल्द ही वारदात का खुलासा किया जाएगा।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।