ताज़ा खबर :
prev next

धोखाधड़ी कर बदमाश ने उड़ाए पांच लाख रुपये का सामान

धोखाधड़ी कर बदमाश ने उड़ाए पांच लाख रुपये का सामान

गाज़ियाबाद। विजयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत सोमवार एक महिला को पुलिस हिरासत में बता घर से नकदी और ज्वेलरी समेत पांच लाख रुपये का माल उड़ा लिया। बीते तीन हफ्तों में पीली पर्ची गैंग की यह तीसरी वारदात है। वारदात का तरीका एक जैसा ही था, लेकिन इस बार पीली पर्ची का बहाना बनाने के बजाए चोरी के रुपये का डर दिखाया।

विजयनगर एसएचओ नरेश कुमार सिंह ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। विजयनगर सेक्टर-9 में निवासी महेंद्र कुमार खन्ना घर पर ही परचून की दुकान करते हैं। बेटा सरकारी कर्मचारी है और बहू स्कूल में पढ़ाती हैं। महेंद्र ने बताया कि शनिवार को वह दुकान पर थे और उनकी पत्नी संतोष घर में अकेली थी। दोपहर के वक्त एक युवक खुद को स्कूल का कर्मचारी बताते हुए उनके घर आया और कहा कि उनकी बहू ने स्कूल से रुपये चुराए हैं, जो उसने अलमारी में छिपा दिए हैं।

इसके बाद बुजुर्ग महिला डर गई और बदमाश को अपने साथ घर में ले गई। महिला ने जब अलमारी को खोला तो उसमें जूलरी रखी थी। जूलरी देख बदमाश ने उनसे कहा कि इसे भी हटाओ वरना पुलिस सवाल करेगी। आरोपी ने इस दौरान जूलरी जेब में रख ली और भाग गया। बदमाश के जाने के बाद संतोष ने महेंद्र को फोन कर घटना के बारे में बताया। इसके बाद थाने में शिकायत की गई।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।