ताज़ा खबर :
prev next

फर्जी तरीके से जमीन बेच रहा था युवक, पत्नी ने किया हंगामा

फर्जी तरीके से जमीन बेच रहा था युवक, पत्नी ने किया हंगामा

गाज़ियाबाद। मंगलवार को तहसील में उस वक्त हंगामा हुआ, जब एक युवक अपनी पत्नी के नाम जमीन को बेचने की कार्यवाही पूरा कर रहा था। आरोप है कि युवक दूसरी महिला को पत्नी बनाकर तहसील ले गया था। मगर वक्त पर पत्नी पहुंच गई, जिसके बाद तहसील में खूब हंगामा हुआ। मौके पर पहुंची पुलिस ने आरोपी और फर्जी पत्नी का शांति भंग की धाराओं में चालान कर दिया है।

वसुंधरा निवासी महिला ने बताया कि उसके दो बच्चे हैं। आरोप है कि पति के अवैध संबंधों के चलते दो साल से उसके घर में विवाद चल रहा है। महिला का कहना है कि उसके नाम पर कुछ प्लॉट हैं। पति अक्सर इन्हें बेचने की धमकी देता था। इस संबंध में पीड़िता ने एसएसपी को शिकायत भी दी है।

आरोप है कि मंगलवार को पति एक जानकार महिला को पत्नी बनाकर तहसील ले गया। यहां उसने अपनी पत्नी के नाम जमीन को फर्जी तरीके से बेचने का प्रयास किया। इसकी भनक पत्नी लगी और उसने तहसील पहुंच कर हंगामा कर दिया। एसओ सिहानी गेट विनोद पांडेय का कहना है कि तहसील में हंगामा करने पर आरोपी पति और उसकी जानकार महिला का शांतिभंग की धारा में चालान किया गया है। साथ ही पीड़िता को भी हिदायत दी गई है। इस संबंध में पीड़िता ने कोई शिकायत नहीं दी है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।