ताज़ा खबर :
prev next

साहिबाबाद से किडनैप किया हुआ बच्चा हरिद्वार से बरामद, आरोपी करता था गन्दी हरकतें

साहिबाबाद से किडनैप किया हुआ बच्चा हरिद्वार से बरामद, आरोपी करता था गन्दी हरकतें

गाज़ियाबाद। सीडब्ल्यूसी की टीम ने साहिबाबाद से 6 महीने पहले अगवा किए गए 7 साल के बच्चे को हरिद्वार से बरामद किया है। इन 6 महीनों के दौरान उस बच्चे पर जोम कुछ बीती है, उसे सुनकर अधिकारियों के भी होश उड़ गए। बच्चे को उसके परिवार को सौंप दिया गया है। बच्चे दूसरी कक्षा में पढ़ता है।

बच्चे का कहना है कि स्कूल जाते समय एक अंकल ने उसे कोई चीज सुंघाई थी। बताया जा रहा है कि आरोपी ने नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश किया और फिर बच्चे का अपहरण कर लिया। बच्चे ने बताया कि होश में आने पर वह किसी पहाड़ी इलाके में था। उसके साथ हैवानियत की सारी हदें पार की गई हैं। कुछ दिनों तक उसे एक कमरे में रख कर पीटा गया है। इसके बाद उसे सड़कों पर भीख मांगने के लिए भेज दिया गया। इसके बाद उसे पता चला कि वह हरिद्वार में है।

बच्चे ने रोते हुए बताया कि उससे पूरे दिन भीख मंगवाई जाती थी। रात में अंकल अपने साथियों के साथ उससे गंदी हरकत करते थे। कुछ दिन पहले बच्चा किसी तरह वहां से भाग निकला। हरिद्वार पुलिस ने उसे राष्ट्रीय शिशु गृह में छोड़ दिया था। सीडब्ल्यूसी की मेंबर शालिनी सिंह ने बताया कि शिशु गृह से बच्चे के बारे में जानकारी मिली थी। वहां से उसे गाजियाबाद लाया गया। बच्चे ने बताया कि उसे अपने घर के बारे में जानकारी है।

उसके पिता की मौत हो चुकी है और मां एक फैक्ट्री में काम करती हैं। साहिबाबाद पुलिस की मदद से परिवार को तलाशा गया और बड़े भाई को सौंप दिया गया। उन्होंने बताया कि बच्चा बेहद सदमे में है। उसके लिए अच्छा माहौल तैयार किया जा रहा है ताकि वह सदमे से उबर सके।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By हमारा गाज़ियाबाद संवाददाता : Thursday 26 अप्रैल, 2018 22:50 PM