ताज़ा खबर :
prev next

मुठभेड़ में बिल्डर के हत्यारोपी को पुलिस ने दबोचा, चार फरार

मुठभेड़ में बिल्डर के हत्यारोपी को पुलिस ने दबोचा, चार फरार

गाज़ियाबाद। सोमवार रात करीब 11 बजे राजेंद्र नगर सेक्टर-दो में बिना नंबर की कार सवार पाच बदमाशों से पुलिस की मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने एक बदमाश को गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया है। मुठभेड़ के दौरान चार आरोपी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है। मुठभेड़ में दोनों तरफ से 15 से अधिक गोलिया चली हैं।

गिरफ्तार बदमाश की पहचान मुस्ताक निवासी पसौंडा के रूप में हुई है। वहीं मुठभेड़ में साहिबाबाद थाने के एसओजी टीम के सिपाही पंकज शर्मा के बायें हाथ में भी गोली लगी है। पंकज और मुस्ताक का नरेंद्र मोहन अस्पताल में इलाज चल रहा है। मुठभेड़ में गिरफ्तार बदमाश नौ नवंबर को एकता बिल्डर के मालिक एसपी सिंह की हत्या का आरोपी है। वह हत्या के बाद से फरार चल रहा था। पुलिस उसकी तलाश में जुटी थी। वहीं, यह भी चर्चा है कि पुलिस ने बदमाश को पहले ही पकड़ रखा था। पुलिस ने फर्जी मुठभेड़ की है।

एसएचओ साहिबाबाद राकेश कुमार सिंह ने बताया कि सोमवार रात पुलिस टीम राजेंद्र नगर सेक्टर-दो के पास चेकिंग कर रही थी। इस दौरान बिना नंबर की सफेद कार को चेकिंग के लिए रोका गया। बदमाशों ने कार नहीं रोकी। कार में बैठे युवक संदिग्ध लगे। पुलिस ने पीछा किया तो बदमाशों ने उनपर फायरिंग करनी शुरू कर दी। पुलिस की तरफ से भी फायरिंग की गई। डीएवी स्कूल के पास बदमाशों की कार दीवार से टकरा गई। इस दौरान एक बदमाश के दोनों पैर में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया गया।

संन्नाटें में गोलियों के आवाज से दहशत में आए लोग : बदमाश कार से उतरकर भागते हुए भी फायरिंग कर रहे थे। गोलियों की आवाज से पूरा राजेंद्र नगर गूज उठा। राजेंद्र नगर की रहने वाली पूजा ठाकुर ने बताया कि उनके साथ डीएवी स्कूल के पास कुछ दिन पहले लूट हुई थी। गोलियों की आवाज सुनकर बच्चे जग गए। घटना के बाद से क्षेत्र के लोग दहशत में हैं।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।