ताज़ा खबर :
prev next

बारिश से गाज़ियाबाद में गिरा पारा, पड़ सकती है शपथ ग्रहण कार्यक्रम में भी खलल

बारिश से गाज़ियाबाद में गिरा पारा, पड़ सकती है शपथ ग्रहण कार्यक्रम में भी खलल

गाज़ियाबाद | सोमवार देर शाम से गाज़ियाबाद समेत पूरे एनसीआर क्षेत्र में हल्की-हल्की बूँदाबाँदी हो रही है जिसकी वजह से तापमान में गिरावट दर्ज की गई है। मौसम विशेषज्ञों ने आज भी आसमान में बादल छाए रहने और हल्की बारिश होने और दिल्ली के कुछ हिस्सों में बूंदाबांदी होने का अनुमान व्यक्त किया है। इस बारिश से जहां गाज़ियाबाद में प्रदूषण छंट कर मौसम खुशगवार हुआ है, वहीं आज जिले के विभिन्न निकायों के लिए चुने गए सदस्यों, अध्यक्षों व मेयर आदि के शपथ ग्रहण समारोह में भी खलल पड़ सकती है।
गाज़ियाबाद में मुख्य समारोह कविनगर रामलीला मैदान में आयोजित किया जाएगा जहां नवनिर्वाचित मेयर आशा शर्मा समेत सभी पार्षद शपथ लेंगे। इस समारोह में भारतीय जनता पार्टी के कई बड़े नेताओं के भाग लेने की भी संभावना है। जाहिर है कल रात से हो रही बारिश ने सभी तैयारियों पर पानी फेर दिया है। समारोह स्थल पर पानी भरा पड़ा है और नगर निगम के कर्मचारी अपने लाव-लश्कर समेत काम चलाऊ इंतजाम करने में लगे हैं।
उधर उत्तराखंड में भी सोमवार रात से ही बारिश हो रही है और इसकी वजह से कारण ठंड बढ गई है। गोपेश्वर, चमोली, कर्णप्रयाग में झमाझम बारिश हो रही है। इन शहरों का तापमान क्रमश 10, 8 और 15 डिग्री सैल्सियस है। केदारनाथ का तापमान -4 और ऊखीमठ का तापमान 3 डिग्री सैल्सियस है। बदरीनाथ में भी कड़ाके की ठंड है। कर्णप्रयाग तहसील के बैनीताल, पुडियाणी, नन्दासैंण गांवों में ठंडी हवायें चल रही है।


(व्हाट्स एप के माध्यम से हमारी ख़बरें प्राप्त करने के लिए यहाँ क्लिक करें )


हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।