ताज़ा खबर :
prev next

बुजुर्ग महिला को झांसा देकर बदमाशों ने की लाखों की ठगी

बुजुर्ग महिला को झांसा देकर बदमाशों ने की लाखों की ठगी

गाज़ियाबाद। विजयनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत प्रताप विहार में एक ठग ने बुजुर्ग महिला को झांसे में लेकर लाखों की ठगी कर ली। ठग वृद्ध महिला की बहू पर गबन का आरोप लगाकर दस्तावेज लेने के लिए घर में घुसा था और लाखों के जेवर व हजारों के जेवर लेकर चंपत हो गय। बहू के घर पहुंचने के बाद वृद्ध महिला को ठगी का पता चला। परिजनों ने इस संबंध में पुलिस को तहरीर दी है।

प्रताप विहार निवासी राजीव रंजन दरियागंज की एक कंपनी में नौकरी करते हैं। यहां वह पत्नी करुणा व मां चंपा देवी के साथ रहते हैं। करुणा एक स्कूल में शिक्षिका हैं। शनिवार को राजीव व करुणा नौकरी पर गए थे, इस दौरान चंपा देवी घर पर अकेली थीं। इस दौरान घर पर एक युवक पहुंचा और चंपा देवी से कहा कि करुणा पर गबन का आरोप लगा है और मकान से कुछ जरूरी दस्तावेज चाहिए।

युवक ने कहा कि दस्तावेज किस अलमारी में कहां रखे हैं, इसकी उसे जानकारी है। यह कहकर युवक भीतर गया और अलमारी में रखे चार लाख कीमत के जेवर व 35 रुपये लेकर फरार हो गया। जब करुणा वापस घर लौटी तो चंपा देवी ने पूरा घटनाक्रम उन्हें बताया। इसके बाद जब उन्होने अलमारी देखी तो ठगी का पता चला। इसके बाद उन्होंने पुलिस को सूचना दी। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।