ताज़ा खबर :
prev next

जीआरपी पुलिस ने दो इनामी सहित तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

जीआरपी पुलिस ने दो इनामी सहित तीन बदमाशों को किया गिरफ्तार

गज़िउयाबाद। जीआरपी ने रविवार को तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए बदमाशों में मुरादाबाद पैसेंजर ट्रेन के महिला कोच में लूटपाट करने वाले 15 हजार रुपये का इनामी इसरार और लूट के मामले में फरार चल रहा 10 हजार का इनामी अशोक भी शामिल है।

एसओ जीआरपी सोमवीर सिंह ने बताया कि जीआरपी की टीम स्टेशन परिसर में चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान टीम को तीन लोग संदिग्ध हालत में घूमते नजर आए। जीआरपी ने उन्हें पूछताछ के लिए रोकने का प्रयास किया तो तीनों भागने लगे। इस पर टीम ने उन्हें घेरकर दबोच लिया।

पकड़े गए बदमाशों के नाम इसरार, अशोक और बिलाल हैं। इसरार ने जुलाई 2017 में मुरादाबाद पैसेंजर ट्रेन के महिला कोच में अपने साथियों के साथ मिलकर लूट की वारदात को अंजाम दिया था। उसके अन्य साथियों को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है लेकिन इसरार फरार चल रहा था। इसरार पर 15 हजार रुपए का इनाम घोषित था। इसरार के पास से तमंचा बरामद हुआ है। पकड़े गए दूसरे बदमाश अशोक पर 10 हजार रुपये का इनाम घोषित था। अशोक पूर्व में लूट और चोरी की कई वारदात अंजाम दे चुका है।

वहीं, बिलाल ने गाजियाबाद रेलवे स्टेशन के पास अभिषेक से चलती ट्रेन में मोबाइल लूट लिया था। इस दौरान अभिषेक संतुलन बिगड़ने के कारण ट्रेन से गिर गया था और बुरी तरह जख्मी हो गया था। बिलाल के पास से लूटा हुआ मोबाइल बरामद कर लिया गया है। एसओ के अनुसार तीनों बदमाशों पर लूट और चोरी के कई मुकदमे दर्ज हैं।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।