ताज़ा खबर :
prev next

एमएमजी अस्पताल के डॉक्टर से युवक ने की मारपीट, रिपोर्ट दर्ज

एमएमजी अस्पताल के डॉक्टर से युवक ने की मारपीट, रिपोर्ट दर्ज

गाज़ियाबाद। एमएमजी अस्पताल में मंगलवार की सुबह दो लोगों ने एक डाक्टर के साथ हाथापाई कर दी। आरोपी बिना लाइन में लगे सीधे पहले इलाज कराना चाहते थे, जिसपर आरोपियों ने उनसे मारपीट की और लोगों को उनके बारे में अनाप-शनाप कहा। इस मामले में अस्पताल प्रशासन ने नगर कोतवाली में शिकायत की है।

सुबह 10 बजे एमएमजी अस्पताल के चर्म रोग विशेषज्ञ डा. ए.के. दीक्षित ओपीडी में मरीजों का इलाज कर रहे थे। काफी संख्या में मरीज कतार में खड़े थे। इसी बीच एक कैला भट्टा निवासी एक व्यक्ति अपने साथी के समेत मरीजों के साथ धक्का-मुक्की कर जबरन डा. दीक्षित के कक्ष में पहुंच गया। आरोप है कि सुलेमान ने पहले अपने मरीज को देखने के लिए दबाव डाला। डा. दीक्षित ने इससे इनकार कर उसे लाइन में लगने को कहा।

इस पर आरोपी ने कहा कि वह जज साहब के यहां काम करता है और शाम तक डाक्टर की नौकरी चली जाएगी। हंगामे की सूचना पर अस्पताल में मौजूद पुलिसकर्मी पहुंचे और मामले को शांत कराया। हाथापाई के दौरान एक युवक का आइकार्ड अस्पताल में गिर गया। आइकार्ड पर सबसे ऊपर विधिक सेवा प्राधिकरण लिखा हुआ है। इस मामले में अस्पताल के प्रभारी सीएमएस डा. सुनील कात्याल ने नगर कोतवाली में दो आरोपियों के खिलाफ तहरीर दी है। उन्होंने आइकार्ड के मुताबिक एक नामजद और एक अज्ञात के खिलाफ शिकायत दी है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।