ताज़ा खबर :
prev next

बिल्डर मर्डर केस: कर्मचारियों ने निकाला कैंडल मार्च

बिल्डर मर्डर केस: कर्मचारियों ने निकाला कैंडल मार्च

गाज़ियाबाद। शालीमार गार्डन में बिल्डर एसपी सिंह के विरोध में इंदिरापुरम बिल्डर्स एसोसिएशन ने मंगलवार को काला पत्थर रोड पर कैंडल मार्च निकाला। इस दौरान लोगों ने सुरक्षा व्यवस्था पर सवाल खड़े करते हुए पुलिस के खिलाफ नारेबाजी की। लोगों ने व्यापारियों की सुरक्षा की मांग की। कैंडल मार्च में इंदिरापुरम, वैशाली, वसुंधरा और आसपास के इलाकों के बिल्डर शामिल हुए।

इंदिरापुरम बिल्डर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रदीप गुप्ता ने कहा कि बिल्डर एसपी सिंह पर कई बार पहले भी हमले हुए थे। उन्होंने कई बार पुलिस से मामले की शिकायत और एफआइआर भी दर्ज कराई थी। लगातार हो रहे हमलों को देखते हुए उन्होंने सुरक्षा की भी मांग की थी। लेकिन पुलिस ने उन्हें न तो सुरक्षा दी और न ही बदमाशों के खिलाफ कार्रवाई की। इससे बदमाशों का मनोबल बढ़ गया और बदमाशों ने एसपी सिंह की गोली मारकर हत्या कर दी।

बिल्डरों ने हत्यारोपियों को गिरफ्तार कर कड़ी सजा दिलाने की मांग की, जिससे अन्य बिल्डरों की सुरक्षा व्यवस्था पुख्ता हो सके। बिल्डर पीपी सिंह ने कहा कि बदमाश आए दिन कोई न कोई वारदात कर रहे हैं। पुलिस को भी सतर्क रहने की जरूरत है, जिससे बदमाशों पर अंकुश लग सके। इस मौके पर राकेश वत्स, नवीन गुप्ता, राज अग्रवाल, विनीत सिंघल व अन्य लोग मौजूद रहे।

बता दें कि जमीन के विवाद में बीती नौ अगस्त को शालीमार गार्डन एक्सटेंशन एक में एकता बिल्डर के मालिक एसपी सिंह की बदमाशों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी थी। एसपी सिंह के बेटे ने साहिबाबाद थाने में छह आरोपियों पर हत्या और दो पर हत्या की योजना बनाने का आरोपी बनाते हुए एफआइआर दर्ज कराई थी।

 

 

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैं आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।