ताज़ा खबर :
prev next

कविनगर पुलिस ने किया हत्याकांड का पर्दाफाश, मुठभेड़ के बाद तीन बदमाश अरेस्ट

कविनगर पुलिस ने किया हत्याकांड का पर्दाफाश, मुठभेड़ के बाद तीन बदमाश अरेस्ट

गाज़ियाबाद। कविनगर पुलिस ने दिल्ली के रोहिणी से लापता कारोबारी राहुल सक्सेना का अपहरण कर हत्या करने के मामले का पर्दाफाश कर दिया है। मंगलवार रात साढ़े आठ बजे मुठभेड़ के बाद तीन बदमाशों को सदरपुर के जंगलों से गिरफ्तार किया गया। आरोपियों के पास से दिल्ली के कारोबारी राहुल सक्सेना की इटिओस कार, चेकबुक, डेबिट-क्रेडिट कार्ड व तीन तमंचे मिले।

कविनगर एसएचओ समरजीत ने बताया कि आरोपियों की पहचान रोहिणी के ही रहने वाले शीलू, मूल रूप से बदायूं निवासी विजेंद्र और आकाश के रूप में हुई है। कविनगर ने महज दो घंटे में कारोबारी की हत्या का पर्दाफाश कर हत्या की वजह प्रेम त्रिकोण बताया है। पुलिस के मुताबिक शीलू कंस्ट्रक्शन कारोबारी है, जोकि राहुल का दोस्त है। शीलू की पहले जिस लड़की से दोस्ती थी, उसी से राहुल सक्सेना की भी नजदीकियां बढ़ गई थीं। इसको लेकर शीलू ने राहुल को रास्ते से हटाने के लिए विजेंद्र और आकाश के साथ मिलकर उसकी हत्या की साजिश रची।

कविनगर एसएचओ समरजीत का कहना है कि कंट्रोल रूम से गोविन्दपुरम में बिना नंबर की इटिओस कार के घूमने की सूचना मिली थी। बापूधाम और औद्योगिक क्षेत्र चौकी प्रभारी को तुरंत चेकिंग के लिए लगाया गया। थाना प्रभारी ने एनडीआरएफ कट पर कमान संभाली। इसी दौरान बापूधाम चौकी प्रभारी को एनडीआरएफ रोड पर इटिओस कार दिखी। उन्होंने कार का पीछा किया तो बदमाशों ने कार को सर्विस रोड पर दौड़ा दिया।

सदरपुर से रहीसपुर की ओर कार की गति अधिक होने के चलते अनियंत्रित हो गई। आगे सड़क पर गोबर के ढेर से टकराती हुई बदमाशों की कार खेत में उतर गई। बदमाश कार से उतरने के बाद पुलिस पर फायर कर भागने लगे, जिसके बाद पुलिस ने बदमाशों को सदरपुर के जंगलों में कई राउंड फायरिंग के बाद घेरकर दबोच लिया। हालांकि मुठभेड़ में किसी को गोली नहीं लगी। पुलिस ने तीन बदमाशों को पकड़ा है। एसपी सिटी आकाश तोमर भी मौके पर पहुंचे, जबकि एसएसपी हरिनारायण सिंह देर रात 11 बजे कविनगर थाने पहुंचे।

पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि पुलिस और परिजनों को गुमराह करने के लिए उन्होंने सात नवंबर को राहुल के अपहरण के बाद आठ नवंबर को फिरौती में 20 लाख रुपये और नौ नवंबर को 10 बीघा जमीन की डिमांड की थी। गौरतलब है कि दिल्ली के रोहिणी निवासी राहुल सक्सेना (26) का शव नौ नवंबर को कविनगर के बापूधाम में डबल टंकी के पास सीवर लाइन के मेन होल में उल्टा पड़ा मिला था।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।