ताज़ा खबर :
prev next

कोचिंग सेंटर के डायरेक्टर ने युवती के साथ की अभद्रता

कोचिंग सेंटर के डायरेक्टर ने युवती के साथ की अभद्रता

गाज़ियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत शास्त्रीनगर इलाके में सोमवार को दो पक्षों में खम्बे में लगी लाइट को लेकर विवाद हो गया। मामूली से बात पर हुआ विवाद इतना बढ़ा की दूसरे पक्ष के एक व्यक्ति ने युवती के साथ अभद्रता की और उसे थप्पड़ मार दिया। मामले थाने तक पहुंचा जिसके बाद समझौता करा दिया गया।

घटना सोमवार शाम करीब 6 बजे की है। शास्त्रीनगर डी ब्लॉक बी 135 में रेनू अपने परिवार के साथ रहती हैं। घर के सामने ही बिजली का एक खम्भा है जिससे पूरे कॉलोनी को बिजली सप्लाई जाती है। रेनू और उनके पड़ोसी बबलू के घर भी इसी खम्भे से लाइट जाती है। जानकारी के मुताबिक रेनू की माँ किसी वजह से खम्भे पर लगा अपना तार डंडा मारकार सही करने लगीं जिससे बबलू को परेशानी होने लगी।

बबलू ने डंडा मारते हुए चुपके से उनका विडिओ बना लिया और आरोप लगा दिया कि वह सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचा रही हैं। इसी बात को लेकर दोनों पड़ोसियों में झगड़ा हो गया और दोनों लोग सड़क पर आ गए। छोटे से झगड़े ने तूल पकड़ लिया और झगड़ा मारपीट और गाली-गलौच में तब्दील हो गया। झगड़ा देखकर रेनू भी वहां पहुंची जिसके बाद गुस्साए बबलू ने रेनू को जोरदार थप्पड़ मार दिया और अभद्रता की।

रेनू के पास थप्पड़ मारते हुए बबलू का विडिओ भी मौजूद है। मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस दोनों पक्षों गाड़ी में बिठाकर कविनगर थाने ले गई। यहाँ दोनों पक्षों के बीच समझौता करा दिया गया। पीड़ित युवती का आरोप है कि समझौता दबाव बनाकार किया गया है। फिलहाल दोनों पक्षों में गुस्सा और तनाव की स्थिति बनी हुई है।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।

By सचिन गुप्ता : Monday 20 नवंबर, 2017 07:21 AM