ताज़ा खबर :
prev next

हिंडन एयरबेस में घुस रहे संदिग्ध युवक को जवानों ने मारी गोली

हिंडन एयरबेस में घुस रहे संदिग्ध युवक को जवानों ने मारी गोली

गाज़ियाबाद। हिंडन एयरबेस में मंगलवार रात 11 बजे दीवार फांदकर घुसने का प्रयास कर एक संदिग्ध युवक के पैर में जवानों ने गोली मार दी। घायल युवक को एयरबेस के अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद एयरफोर्स के अधिकारी और गाज़ियाबाद पुलिस युवक से पूछताछ कर रही है। एसएसपी हरिनारायण सिंह ने बताया कि रात 11 बजे के करीब एक युवक एयरबेस के प्रतिबंधित क्षेत्र में घुस रहा था। जहां जवानों को बिना अनुमति घुसने वालों को गोली मारने का आदेश होता है। जवानों के मना करने पर भी नहीं माना। इसके बाद जवानों ने उसके पैर में गोली मार दी।

युवक का नाम सुजीत बताया जा रहा है और उसके पिता का नाम मंगल प्रसाद है। वह मूलरूप से प्रतापगढ़ का रहने वाला है और आनंद विहार में मजदूरी कर रहा था।घायल होने पर उसे एयरबेस के अस्पताल में भर्ती कराया गया। प्राथमिक उपचार के बाद उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके एक साथी ने कहा कि अगर वह एयरबेस के बाहर डमी एरोप्लेन में बैठेगा, तो सऊदी अरब पहुंच जाएगा। वहां काम के अधिक रुपए मिलेंगे। इसी वजह से वह अंदर घुस रहा था।

पुलिस अधिकारियों का कहना है कि संदिग्ध पूछताछ की जा रही है। पुलिस के अनुसार सुजीत मानसिक रूप से कमजोर है। पहले मुम्बई में काम करता था। पिछले ढाई महीने से वह आनंद विहार के पास काम कर रहा था। ढाई महीना पहले घर से  भाग कर आया था। परिजन उसकी तलाश कर रहे थे।

 

 

 

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैं आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।