ताज़ा खबर :
prev next

लिवइन में रह रहे युवक ने युवती को दिया धोका, घर पर ताला लगाकर हुआ फरार

लिवइन में रह रहे युवक ने युवती को दिया धोका, घर पर ताला लगाकर हुआ फरार

गाज़ियाबाद। कविनगर थाना क्षेत्र अंतर्गत गोविंदपुरम कॉलोनी में धोखाधड़ी का एक अनोखा मामला सामने आया है। तलाकशुदा युवक और एक शादीशुदा महिला अपने बच्चों को साथ लेकर लिवइन में रह रहे थे। इस दौरान युवक ने महिला के गहनों को एक कंपनी में गिरवी रखकर लोन ले लिया और बाद में अपने बच्चों के लेकर फरार हो गया। इस मामले में जब महिला ने थाने में शिकायत की तो पुलिस ने तहरीर लेने से इनकार कर दिया।

गोविंदपुरम के जी ब्लॉक में रहने वाली पीड़ित महिला के अनुसार दो साल पहले उसके पति उसे और बच्चे को अकेला छोड़कर चले गए थे। 6 माह पहले उसकी मुलाकात एक तलाकशुदा युवक से हुई। उसके दो बच्चे हैं। वह युवक के साथ लिवइन में रहने लगी। इसी दौरान युवक ने किसी काम को लेकर पैसों की जरूरत बताई और उससे गहने ले लिए। गहने गिरवी रखकर उसने एक फाइनेंस कंपनी से लोन ले लिया।

सोमवार को उसकी गहनों को लेकर युवक से बात हुई तो उनके बीच कहासुनी हो गई। महिला ने 100 नंबर पर काल की तो नहीं लगी। इसके बाद वह बच्चे को लेकर पुलिस चौकी गई, जहां से लौटने पर घर में ताला लगा मिला। मंगलवार को पीड़िता बच्चे के साथ थाने आई।

पीड़िता ने तहरीर देकर युवक पर धोखाधड़ी का आरोप लगा उसका कमरा खुलवाने की मांग की। आरोप है कि थाना पुलिस ने उसकी तहरीर लेने से इनकार कर दिया। पीड़िता दो दिन से बेघर है और बच्चे के साथ दर-दर भटक रही है। सूत्रों के अनुसार एसएचओ कविनगर का कहना है कि मामला उनके संज्ञान में नहीं है। पीड़िता उनके पास शिकायत लेकर आती है तो कार्रवाई की जाएगी।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।