ताज़ा खबर :
prev next

बंद फ्लैट का ताला तोड़ बदमाशों ने की लाखों की चोरी, सीसीटीवी कैमरे में तीन चोर कैद

बंद फ्लैट का ताला तोड़ बदमाशों ने की लाखों की चोरी, सीसीटीवी कैमरे में तीन चोर कैद

गाज़ियाबाद। साहिबाबाद के राजेंद्र नगर स्थित आस्था अपार्टमेंट के एक फ्लैट से चोरों ने लाखों की नकदी और गहने उड़ा लिया। तीनों चोर फ्लैट की कुंडी काटते हुए सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गए हैं। इससे पहले बदमाशों ने एक और फ्लैट में चोरी करने का प्रयास किया था। पीड़ित ने साहिबाबाद थाने में मामले की शिकायत दी है। पुलिस फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश कर रही है।

राजेंद्र नगर के आस्था अपार्टमेंट में विकास कश्यप अपने पिता और बेटी की साथ रहते हैं। विकास अधिवक्ता हैं और दिल्ली में वकालत करते हैं। सोमवार को वह घर से बाहर थे। उनकी बेटी कॉलेज गई थी। उनके पिता दोपहर करीब ढाई बजे बजे फ्लैट में ताला बंद कर किसी काम से बाहर निकल गए। दोपहर करीब तीन बजे विकास की बेटी घर पहुंची तो दरवाजे की कुंडी टूटी थी। अंदर सारा सामान बिखरा था।

चोर घर के बेडरूम की अलमारी तोड़कर करीब पांच लाख की नकदी और करीब एक लाख रुपये के गहने चोरी कर ले गए थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने तहरीर लेकर मामले की जांच शुरू की। एसएचओ राकेश कुमार ¨सह ने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चोरों की तलाश की जा रही है।

एसएचओ ने बताया कि अधिवक्ता के पड़ोस के मकान में लगे सीसीटीवी कैमरे की फुटेज की जांच की गई तो अधिवक्ता के पिता के घर से निकलने के एक मिनट बाद ही एक युवक दरवाजे पर पहुंचता है। रेकी कर लौट जाता है। कुछ देर बाद वह दो और युवकों के साथ आता है और सरिया से कुंडी तोड़कर अंदर घुस जाते हैं। इसी फुटेज के आधार पर चोर को पकड़ा जाएगा ।

हमारा गाज़ियाबाद के एंड्राइड ऐप के लिए आप यहाँ क्लिक कर सकते हैंआप हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो भी कर सकते हैं।